छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

OnePlus 9 सीरीज की लॉन्चिंग तारीख का हुआ आधिकारिक एलान, मिलेगा अब तक का बेस्ट कैमरा

OnePlus 9 सीरीज की लॉन्चिंग तारीख का हुआ आधिकारिक एलान, मिलेगा अब तक का बेस्ट कैमरा
Share

एक लंबे इंतजार के बाद OnePlus 9 सीरीज की लॉन्चिंग तारीख की आधिकारिक घोषणा हो गई है। OnePlus 9 सीरीज की लॉन्चिंग 23 मार्च को होगी। OnePlus 9 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन लॉन्च होंगे जिनमें OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9e शामिल हैं। आखिरी मॉडल एक किफायती फोन होगा। OnePlus 9 सीरीज के कैमरा के लिए कंपनी ने कैमरा मैन्यूफैक्चरर Hasselblad के साथ साझेदारी की है। इसके अलावा कंपनी ने यह भी कहा है कि वह फोन के कैमरा पर रिसर्च और बेहतरी के लिए 150 मिलियन डॉलर यानी करीब 1,094 करोड़ रुपये खर्च करेगी। यह खर्च अगले तीन साल में होगा।
OnePlus 9 सीरीज की लॉन्चिंग 23 मार्च को शाम साढ़े सात बजे होगी। लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी की वेबसाइट पर देखा जा सकेगा। वनप्लस की सीईओ पिट लाउ ने Hasselblad के साथ साझेदारी को लेकर कहा कि कंपनी को परंपरागत फोटोग्राफी में काफी तजुर्बा है और मैं यकीन के साथ कह सकता है कि OnePlus 9 सीरीज का कैमरा काबिल-ए-तारीफ होगा।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus और Hasselblad पिछले तीनों सालों से साथ में काम कर रहे हैं। वनप्लस 9 सीरीज के साथ अलग से एक Hasselblad Pro मोड मिलेगा जिसमें Hasselblad सेंसर कैलिब्रेशन होगा जिसके जरिए फोटो में नेचुरल कलर आएंगे। प्रो मोड में ISO, फोकस, एक्सपोजर टाइम और व्हाइट बैलेंस को एडजस्ट किया जा सकेगा।
बता दें कि OnePlus 9 सीरीज को लेकर वनप्लस इंडिया की वेबसाइट पर OnePlus 9 सीरीज का पेज लाइव हो गया है जिसका टाइटल “Moonshot” है, हालांकि फोन के फीचर्स के बारे में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है और ना ही मॉडल के बारे में कुछ कहा है।

OnePlus 9 सीरीज के फीचर्स
OnePlus 9 Pro एक बढ़िया स्मार्टफोन फोन है। इसका वजन 205 gram है और इसकी मोटाई 8.5 mm है। OnePlus 9 Pro में 6.78 inches (17.22 cm) और 1440 x 3168 Pixels डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो है। इसमें 256.0 का रैम और 256 GB इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए तक बढ़ा सकते हैं। OnePlus का यह हैंडसेट Android v11 (Q) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और हैंडसेट को पावर देने के लिए 4710 mAh बैटरी दी गई है। फोन में Octa-core (1x2.84 GHz Kryo 585 & 3x2.42 GHz Kryo 585 & 4x1.8 GHz Kryo 585) प्रोसेसर है और अड्रेनो Adreno 660 जीपीयू दिया गया है। कैमरे की बात करें तो OnePlus 9 Pro में अपर्चर के साथ 64.0 मेगापिक्सल प्राइमरी और 64 MP + 16 MP + 48 MP + 5 MP मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर वाला कैमरा सेटअप है। इस डिवाइस में Accelerometer, Gyro, Proximity, Compass सेंसर भी दिए गए हैं। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो फोन 5G supported by device (network not rolled-out in India), 4G (supports Indian bands), 3G, 2G को सपोर्ट करता है। इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी हैं। OnePlus 9 Pro की भारत में कीमत 52990 है।
 


Share

Leave a Reply