आदमी पत्नी और तीन बेटियों की फावड़े से की हत्या, आरोपी अरेस्ट

जांजगीर जांजगीर जिले के देवरी गांव में देशराज कश्यप नाम के शख्स ने पत्नी और...

आदमी पत्नी और तीन बेटियों की फावड़े से की हत्या, आरोपी अरेस्ट

जांजगीर
जांजगीर जिले के देवरी गांव में देशराज कश्यप नाम के शख्स ने पत्नी और 4 बेटियों की फावड़े से वार कर हत्या कर दी। बुधवार रात को मकान से चारों की लाश मिली है। वारदात के बाद से आरोपी घर को बाहर से बंद कर फरार हो गया था। पुलिस ने 2 अगस्त की रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला बलौदा थाना अंतर्गत पंतोरा चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम देवरी में देशराज कश्यप अपनी पत्नी मोंगरा बाई (40) और 3 बेटियां पूजा (16), भाग्य लक्ष्मी (10) और याचना (6 ) के साथ रहता था। आरोपी का पिछले 10 साल से मानसिक रोग का इलाज चल रहा था। 31 जुलाई की रात खाना खाने के बाद मां और तीनों बेटियां कमरे में सोने के लिए चली गईं। रात में ही आरोपी देशराज उठा और फावड़े से सो रही पत्नी और तीनों बेटियों को मार डाला।

दो दिन परिवार का कोई सदस्य नहीं दिखा तो हुआ शक

1 अगस्त और 2 अगस्त को दिनभर लोगों ने परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं देखा, तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। पड़ोसियों ने सरपंच को मामले की जानकारी दी। सरपंच भी देशराज के घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा खुलवाया। अंदर पत्नी मोंगरा बाई और तीनों बेटियों की लाश लहूलुहान हालत में पड़ी थी। पूरे कमरे और घर में खून ही खून फैला हुआ था। एक लाश दरवाजे पर भी पड़ी मिली। एक बेटी की लाश जमीन पर पड़ी थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद बेटियों की नींद खुल गई होगी और उन्होंने भागने की कोशिश की होगी, लेकिन उन्हें इसका मौका नहीं मिला और पिता ने ही मां के बाद तीनों बेटियों की भी हत्या कर दी।

पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा की कार्रवाई की है। चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। बताया जा रहा है कि पिछले 10 सालों से आरोपी देशराज का मानसिक इलाज चल रहा है। 31 जुलाई को भी वो अपने साले के साथ डॉक्टर से इलाज कराने बिलासपुर गया हुआ था। एसपी के मुताबिक आरोपी को बलौदा बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है। वहीं मौके पर जांच के लिए FSL की टीम को भी बुलाया गया है।