पति को प्रेमिका संग देख पत्नी का पारा हुआ हाई, बीच सड़क पर की चप्पलों से पिटाई

उत्तर प्रदेश के बदायूं से लिव इन रिलेशनशिप में रहना एक शख्स को भारी पड़ गया. युवक अपनी प्रेमिका को

पति को प्रेमिका संग देख पत्नी का पारा हुआ हाई, बीच सड़क पर की चप्पलों से पिटाई

उत्तर प्रदेश के बदायूं से लिव इन रिलेशनशिप में रहना एक शख्स को भारी पड़ गया. युवक अपनी प्रेमिका को लेकर वजीरगंज आ रहा था. इसी दौरान उसकी पत्नी से उसे घूमते हुए देख लिया. जिसके बाद गुस्साई पत्नी ने सरेराह उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी. इतनी ही नहीं, पत्नी ने उसे चप्पलों से पीटते हुए थाने तक ले गई.

दरअसल, गांव हतरा निवासी युवक की शादी तीन साल पहले बदायूं की मीरा चौकी की रहने युवती से हुई थी. युवती शादी के बाद मात्र आठ दिन ही ससुराल में रही. उसके बाद से अपने मायके में ही है. युवक का आरोप है कि कई बार कहने के बाद भी वह नहीं आई, तब से दोनों अलग ही रह रहे हैं. इसी बीच एक साल पहले युवक की फेसबुक पर दोस्ती नवादा की रहने वाली एक महिला से हो गई.

दोनों के बीच हुई दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. इस महिला की शादी अलापुर में हुई है. उसके दो बच्चे भी हैं, मगर युवक के प्यार में वह अपने दोनों बच्चों को छोड़कर सात महीने से युवक के पास ग्राम हतरा में आ गई, दोनों बिना निकाह के ही साथ रहने लगे. इधर, सोमवार को युवक किसी काम से प्रेमिका महिला के वजीरगंज आया था, उसकी पत्नी भी वजीरगंज आई हुई थी कि तभी उसने हाईवे पर बड़े बाजार के पास दोनों को साथ देख लिया.

इसे भी पढ़ें: प्रेमिका के सामने पति को कहा नामर्द, गुस्से में पति ने प्रियंका को दी मौत की सजा

बताया जा जा रहा है कि पति को महिला के साथ पत्नी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और फिर पति की चप्पल से पिटाई कर दी. युवक की पिटाई देख मौके पर भीड़ जुट गई. महिला अपने पति को पीटते हुए थाने तक ले आई. पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बिठा लिया. काफी देर तक समझाने के बाद पति-पत्नी में सुलह नहीं हो सकी थी.

इसे भी पढ़ें: नूंह हिंसा को लेकर अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- मणिपुर के बाद हरियाणा में ‘डबल इंजन’ फेल

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक