छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के 25 साल पूरे: शाहरुख और काजोल ने इस तरह से किया सेलिब्रेट

 दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के 25 साल पूरे: शाहरुख और काजोल ने इस तरह से किया सेलिब्रेट
Share

 दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने 25 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर पूरी कास्ट और क्रू खुश है. सभी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. साथ ही पुराने दिनों को याद कर रहे हैं. इस फिल्म के हर किरदार की अपनी एक अहमियत है।

 

   डिजाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया जिन्होंने फिल्म में काजोल की फ्रेंड शीना का किरदार निभाया था.  उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है. और बताया कि उन्हें ये रोल कैसे मिला।

 

 

अनाइता ने काजोल के साथ एक बूमरैंग और फोटोज भी शेयर की है. अनाइता ने लिखा- 'मैं कॉलेज में थी जब आदि (आदित्य चोपड़ा) और करण (जौहर) ने मुझे अपने कॉलेज के दोस्तों को फिल्म में राज और सिमरन के दोस्तों के रोल के लिए कास्ट में मदद करने के लिए कहा।


  ये फिल्म इंडस्ट्री में मेरा इंट्रोडक्शन था. एक ऐसी दुनिया जिसके बारे में मैं कुछ नहीं जानती थी. उन्होंने मुझे शीना की भूमिका निभाने के लिए मना लिया. मैंने इसे अपने बेस्टी के साथ एक यूरोप में पेड हॉलिडे और हंसी के लिए किया, जो वास्तव में बड़ी बात थी। 

 आगे उन्होंने लिखा- 'मुझे याद है कि मैं स्विटजरलैंड के एक छोटे से शहर Saanen पहुंची. मैंने शाहरुख को एक छोटे से पुल पर अपने काले सूट में देखा... और मेरे लिए मुझे लगा कि वहां वो सिर्फ मेरे लिए ही है. मुझे यकीन है कि जिसने भी शाहरुख को उस पुल पर देखा होगा, ऐसा ही महसूस किया होगा. यही कारण है कि वो शाहरुख है. काजोल- वास्तविक, सहज, प्यार से भरी।


  अनाइता ने लिखा- 'ये ऐसा समय था जब कोई मैनेजर और मोबाइल नहीं था, कोई सोशल मीडिया नहीं था. फिल्म बनाना बहुत सरल था, लेकिन बेहद पेशेनेट था. एक बार जब हम वहां थे, हम एक महीने के लिए दुनिया से कट गए थे. हम सब एक साथ रहे, एक साथ खाना खाया, एक साथ गाया, एक साथ डांस किया... हम एक असली परिवार बन गए।

 

 मुझे खुशी हा कि मैं इस फिल्म का हिस्सा थी, मैं खुश हूं कि इस बड़ी विरासत का मैं एक छोटा सा हिस्सा रही.' बता दें कि अनीता शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना हो का भी हिस्सा रहीं. उन्होंने सैफ अली खान की दोस्त गीता का किरदार निभाया था।

 


Share

Leave a Reply