छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

6 गर्भवती महिलाओं के साथ दोस्त के शादी में पहुंचा युवक, बोला मैं सभी बच्चों का बाप

 6 गर्भवती महिलाओं के साथ दोस्त के शादी में पहुंचा युवक, बोला मैं सभी बच्चों का बाप
Share

अंतररास्ट्रीय। अफ्रीका महाद्वीप के पश्चिम में स्थित नाइजीरिया को फेडेरल रिपब्लिक ऑफ नाइजीरिया के नाम से भी जाना जाता है। यहां एक व्यक्ति 6 प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ जब अपने दोस्त की शादी में पहुंचा। 6 प्रेग्नेंट महिलाओं को साथ लेकर शादी समारोह में पहुंचे इस व्यक्ति पे अपने दोस्त के पूछने पर कहा कि वे सभी बच्चों को पिता हैं।

सभी महिलाएं एक ही तरह की पोशाकें पहने हुए थी और उनके साथ आया युवक गुलाबी रंग का सूट पहने हुए था। सोशल मीडिया में वायरल इस शख्स का नाम प्रीटी माइक है। इसकी तस्वीरे और इंस्टाग्राम पेज को अब जमकर खंगाला जा रहा है। नाइजीरिया में प्लेबॉय की छवि रखने वाले प्रीटी की सोशल मीडिया पर छह महिलाओं के साथ वाली फोटो दुनियाभर में सुर्खियों में है। प्रीटी जिस शादी समारोह में गया था, उसकी चर्चा कम और उसकी चर्चा ज्यादा हो रही है। प्रीटी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि वह सबसे बेहतरीन जिंदगी जी रहा है। और अब वह 6 बच्चों का पिता बनने जा रहा है।

प्रीटी ने पिछले साल ही एक साथ इन सभी औरतों के साथ शादी की थी। और सभी महिलाएं एक साथ प्रेग्नेंट हुईं। प्रेग्नेंट महिलाओं में से दो उसकी पूर्व प्रेमिकाएं हैं, वहीं बाकी के साथ भी प्रीटी रिलेशनशिप में हैं। मीडिया रिपोर्ट बताती है कि महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के मामले में प्रीटी माइक को गिरफ्तार भी किया गया था। नाइजीरियाई प्लेबॉय प्रिटी माइक ऑफ लैगोस की चर्चा अब अफ्रीका महाद्वीप में ही नहीं पूरी दुनिया में भी हो रही है।

उल्लेखनीय है कि भारत में भी सौ साल पहले तक राजा-महाराजा भी कई रानियों, महारानियों को अपने साथ रहते थे। और उनका भरण-पोषण करते थे। लेकिन आज के जमाने में एक आम आदमी अपनी 6 पत्नियों के साथ रहकर उनका और उनके बच्चे का पूरा खर्चा उठाना किसी अजूबे से कम नहीं लगता।

Share

Leave a Reply