छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अभिषेक बच्चन के एक ट्वीट पर छिड़ी बहस, इस बार अक्षय कुमार से जुड़ा है मामला

अभिषेक बच्चन के एक ट्वीट पर छिड़ी बहस, इस बार अक्षय कुमार से जुड़ा है मामला
Share

अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल्स का निशाना बनते हैं। जूनियर बच्चन के जवाब भी हेडलाइन्स में रहते हैं। रीसेंटली एक फिल्म एग्जिबिटर ने अक्षय कुमार की तारीफ में एक ट्वीट किया। इस ट्वीट पर अभिषेक ने जो जवाब दिया, उसे कुछ लोगों ने गलत ढंस से लिया। ट्विटर यूजर्स को लगा कि वह अक्षय कुमार की तारीफ नहीं सुन पा रहे।

अक्षय की तारीफ पर अभिषेक का जवाब-
फिल्म एग्जिबिटर अक्षय राठी ने ट्वीट किया, कितनी हैरानी की बात है कि अक्षय कुमार पूरी फिल्म जितने वक्त में खत्म कर लेते हैं बाकी ऐक्टर्स को इतना समय एक छोटा सीन कैसे करना है, ये सीखने में लग जाता है। इतना ही नहीं उनकी फिल्म ज्यादातर बड़ी हिट होती है। ज्यादा से ज्यादा ऐक्टर्स को बेहतर तरीके से प्लान करने की जरूरत है। इस पर अभिषेक ने जवाब दिया है, ये ठीक बात नहीं है, हर कोई अलग होता है। अलग-अलग इंसान अलग चीजों से मोटिवेटेड होते हैं। काम करने की रफ्तार भी अलग होती है।

अभिषेक ने गिनाईं अपनी फिल्में-
एक यूजर ने इस पर कॉमेंट किया है, भाई कोई अच्छे उदाहरण पेश करे तो तारीफ करनी चाहिए। मैं समझ सकता हूं, आप स्लो हैं इसलिए बुरा लग रहा है। अभिषेक ने जवाब दिया है, महामारी के दौरान मैंने एक वेब सीरीज, एक डॉक्यूमेंट्री और 3 फिल्में पूरी कीं। ये रिलीज हुईं और वेब सीरीज, 1 फिल्म और डॉक्यूमेंट्री प्रमोट भी की। मुझे नहीं लगता कि स्पीड मेरी दिक्कत है।

अभिषेक ने की अक्षय की तारीफ-
क यूजर ने लिखा कि अभिषेक खुद नेपोटिजम के प्रॉडक्ट हैं और अक्षय कुमार को जज कर रहे हैं (बाद में ये ट्वीट डिलीट कर दिया गया) इसके जवाब में अभिषेक ने लिखा है, कोई भी जज नहीं कर रहा भाई साहब। अक्की भैया की वर्क एथिक और प्रफेशनलिजम काबिलेतारीफ है।

Share

Leave a Reply