CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

विवादों में आई 'A Suitable Boy', मंदिर परिसर में दिखाए गए कई किसिंग सीन

 विवादों में आई 'A Suitable Boy', मंदिर परिसर में दिखाए गए कई किसिंग सीन
Share

भोपाल। किसिंग सीन के चलते 'A Suitable Boy' शो विवादों में आ गई है। यह विवाद अब धीरे धीरे बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की बैठक में जांच रिपोर्ट रखी गई है। रिपोर्ट में धर्म विशेष की भावनाएं आहत होना सही पाया गया है। गृहमंत्री ने इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।
 
 
पढ़िए पूरी खबर-
बैठक में ये जानकारी दी गई है कि रीवा के सिविल लाइन थाना में 'A Suitable Boy'शो के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। Netflix के 2 पदाधिकारियों पर मामला दर्ज होने की जानकारी दी गई है। बता दें कि 'A Suitable Boy' शो में मंदिर परिसर में दिखाए गए किसिंग सीन को लेकर रीवा के सिविल लाइन थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

 
बीजेपी की तेज-तर्रार नेता प्रवक्ता नेहा बग्गा का ट्वीट आया सामने  
 

बग्गा ने अपने ट्वीट में कहा कि मंदिर में इस तरह का सीन फिल्माना सही नहीं है। इस तरह का विचार मनोरंजन के लिए नहीं होना चाहिए। न ही इस तरह से फिल्माया जाना चाहिए। न ही इस तरीके से इसका व्यवसायीकरण किया जाना चाहिए।
 

बता दें कि Netflix की वेब सीरीज 'A Suitable Boy' की शूटिंग के दौरान शिव मंदिरों के सामने कई किसिंग सीन लिए गए हैं। 
 
 
इससे पहले  भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी ने Netflix के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। गौरव तिवारी की शिकायत महेश्वर घाट में शिव मंदिरों के सामने फिल्माए गए किसिंग सीन को लेकर है। Netflix की वेब सीरीज 'A Suitable Boy' की शूटिंग के दौरान शिव मंदिरों के सामने कई किसिंग सीन लिए गए हैं। 
 

गौरव की माने तो ये वेब सीरीज सोची समझी साजिश और हिंदुओं की धार्मिक भावना को भड़काने के साथ लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला है। जानबूझ कर मंदिर प्रांगड़ में किसिंग सीन फिल्माए गए हैं। 

बता दें वेब सीरीज में महेश्वर घाट के किनारे स्थित शिव मंदिरों के पास कई किसिंग सीन लिए गए हैं। गौरव तिवारी ने चेतावनी दी है कि netflix ने वीडियो तत्काल नहीं हटाया तो हिंदू समाज सड़कों पर उतर सकता है। 

 

गौरव तिवारी ने netflix की डायरेक्टर अंबिका खुराना और (वीपी कंटेट) मोनिका शेरगिल के खिलाफ एसपी रीवा को लिखित में शिकायत की है। वेब सीरीज से वीडियो को तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग की है।
 

वेब सीरीज में एक हिंदू लड़की का मुस्लिम लड़के से प्रेम संबंध दिखाया गया है। बात प्रेम प्रसंग तक सीमित नहीं रही, सीरीज में शिव मंदिरों के सामने तीन किसिंग सीन फिल्माए गए हैं। 

 

एफआईआर की कॉपी शेयर करते हुए गौरव तिवारी ने ट्वीट में लिखा है, रानी अहिल्याबाई होल्कर ने महेश्वर घाट को शिवभक्तों के लिए समर्पित किया। पाषाण युग के हजारों शिवलिंग उसकी पहचान है। पर Netflix इस पावन धरा का उपयोग लव-जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए कर रहा है। 

Share

Leave a Reply