छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सुंदर नगर में हुए हत्याकाण्ड के आरोपी उदयन को आजीवन कारावास की सजा, गर्लफ्रेंड और माता-पिता की हत्या कर किया था दफन

सुंदर नगर में हुए हत्याकाण्ड के आरोपी उदयन को आजीवन कारावास की सजा, गर्लफ्रेंड और माता-पिता की हत्या कर किया था दफन
Share

रायपुर। पश्चिम बंगाल के स्थानीय कोर्ट ने 3 हत्या करने वाले आरोपी उदयन दास को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।  आपको बता दे की आरोपी उदयन ने भोपाल में अपने लिव इन पार्टनर आकांक्षा और रायपुर में अपने मां-बाप की हत्‍या कर घर में ही दफना दिया था। इस मामले में सरकारी वकील ने बताया कि कोर्ट ने आज आरोपी उदयन को आईपीसी की धारा 302 के तहत आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। कोर्ट ने उस पर 20 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।  यदि  उदयन दास जुर्माना नहीं चुकाचा है, तो उसे 6 महीने और जेल की सजा काटनी पड़ेगी उदयन दास के खिलाफ तीन राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल में केस दर्ज हैं। 

पढ़िए पूरी खबर-
मिली जानकारी के अनुसार- पश्चिम बंगाल के बांकुरा निवासी आकांक्षा शर्मा उर्फ श्वेता (28 वर्ष) की 2007 में उदयन नाम के लड़के से ऑरकुट पर दोस्ती हुई थी. जून 2016 में घर से नौकरी करने की बात कहकर आकांक्षा भोपाल आ गई, यहां वह उदयन के साथ साकेत नगर में रह रही थी. उसने परिवारवालों को बताया कि वो अमेरिका में नौकरी कर रही है इसी दौरान उदयन ने आकांक्षा शर्मा की गलादबाकर हत्या कर दिया, फिर शव को एक मेटल के बक्से में बंद कर दिया गया था उसके बाद भोपाल के घर में ही उसने आकांक्षा को दफन कर दिया। आकांक्षा अपने एक दोस्त से फोन पर अक्सर बात करती थी। इसी बात को लेकर पहले बहस हुई, फिर हत्या कर दी थी। 

हैवान ने माता पिता की हत्या कर किया दफन-
उदयन दास ने रायपुर के सुंदर नगर में अपने माता-पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी थी और फिर उनके शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया था। जब गढ्ढे को खोदा गया, तो माता-पिता के कंकाल बरामद हुए थे. उदयन ने मां-बाप की हत्‍या सिर्फ इसलिए की थी, क्‍योंकि वो उसे नशा और फिजूल खर्च करने के लिए मना करते थे। 

Share

Leave a Reply