बड़ी खबर : इस BJP सांसद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने क्या है मामला...    |    CG कोरोना अपडेट : प्रदेश में आज रायपुर में मिले सर्वाधिक मरीज, 203 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, देखें जिलेवार आंकड़े    |    आईसीएमआर अपडेट : आज शाम तक मिले इतने कोरोना पॉजिटिव, देखे जिलेवार आकड़े    |    बड़ी खबर : जेल में बैरक की दीवार ढही, 22 कैदी गंभीर रूप से घायल    |    CG कोरोना अपडेट : प्रदेश में आज एक्टिव मरीजो की संख्या हुई 2 हजार से कम, 243 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, देखें जिलेवार आंकड़े    |    बड़ी खबर: पान मसाला कंपनी पर आयकर का शिकंजा, 400 करोड़ रुपए के काले कारोबार का हुआ खुलासा    |    आईसीएमआर अपडेट : आज शाम तक मिले इतने कोरोना पॉजिटिव, आकडों में आज रायपुर से मिले सर्वाधिक    |    जज की संदिग्ध मौत पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान, सरकार से एक हफ्ते में मांगा जवाब    |    CG कोरोना अपडेट : प्रदेश में आज मिले सिर्फ इतने ही मरीज, 270 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, नही हुई किसी की मृत्यु, देखें जिलेवार आंकड़े    |    पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा    |

बड़ा हादसा: युवकों समेत नदी में जा डूबी कार, एक की हुई मौत 7 की बची जान

 बड़ा हादसा: युवकों समेत नदी में जा डूबी कार, एक की हुई मौत 7 की बची जान
Share

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में दोस्त के घर से पार्टी कर लौट रहे युवकों की कार फिसलन के कारण नदी में जा डूबी। हादसे के वक्त कार में चालक समेत आठ लोग सवार थे। कार सवार सात लोगों को घंटों कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बचा लिया गया है। हालांकि, इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से नदी से कार निकलवा लिया है।

जानकारी के मुताबिक युवक पारा थाने के बुद्धेश्वर निवासी आलोक गुप्ता की बोलेरो कार से बाराबंकी गए थे और अपने दोस्त विजय के घर से पार्टी करके लौट रहे थे। इस दौरान लखनऊ के थाना महानगर स्थित पेपर मिल कॉलोनी के पास नदी के किनारे बने रिवर फ्रंट के रास्ते में गाड़ी खड़ी करके युवक मस्ती करने लगे। इसी दौरान फिसलन की वजह से अचानक गाड़ी नदी में चली गई।

कार सवार युवकों ने गाड़ी से निकलने की काफी कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो सके। संयोग की बात थी कि गश्त कर रहे सिपाही आलोक यादव और निखिल शर्मा ने गाड़ी को नदी में डूबते देख लिया। दोनों ने इसकी जानकारी तत्काल एसडीआरएफ और फायर दस्ते को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और फायर दस्ते की टीम ने करीब छह घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद युवकों को बचा लिया। एक युवक की मौत हुई है। मृत युवक का नाम निखिल गुप्ता बताया जा रहा है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीआरएफ और फायर ब्रिगेड के जवानों ने गोताखोरों की सहायता से सर्च अभियान शुरू किया। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक पार्टी में शामिल होने के लिए युवक आलोक गुप्ता की बोलेरो बुक करके बाराबंकी गए थे। अब्दुल अलीम, शिवम सिंह, विनोद पाल, गौरव सिंह, बाबू गुप्ता, निखिल गुप्ता और शिवम नाम के व्यक्ति बाराबंकी गए थे। इस दौरान गाड़ी सौरव सिंह चला रहा था।
 

Share

Leave a Reply