छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: जाने-माने फिल्म और टीवी अभिनेता की मौत, किडनी की समस्या से थे ग्रस्त

 बड़ी खबर: जाने-माने फिल्म और टीवी अभिनेता की मौत, किडनी की समस्या से थे ग्रस्त
Share

मुम्बई। जाने-माने फिल्म और टीवी अभिनेता आशीष रॉय का लम्बी बीमारी के बाद आज तड़के मुम्बई में निधन हो गया। वे 55 साल के थे और पिछले कुछ सालों से किडनी की समस्या से ग्रस्त थे। पिछले तीन सालों से उनका डायलिसिस भी चल रहा था।
 

आशीष का निधन आज तड़के 3.45 बजे मुम्बई के वर्सोवा स्थित पाटलिपुत्र नामक इमारत के अपने ही फ्लैट में हुआ। अभिनेता और आशीष रॉय के पुराने दोस्त सूरज थापर ने बताया, `सुबह-सुबह उन्हें सांस लेने‌ में दिक्कत महसूस हो रही थी, ऐसे में उनके केयर टेकर ने उन्हें पानी पिलाया और चाय बनाकर देने की बात कही, मगर कुछ ही मिनटों में आशीष ने अपने ही बिस्तर पर दम तोड़ दिया।
 

आशीष एक उम्दा अभिनेता होने‌ के साथ साथ एक जाने-माने वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी थे और उन्होंने कई हिंदी और हॉलीवुड फिल्मों के लिए डबिंग कर खूब नाम कमाया था। उन्होंने‌ `सुपरमैन रिटर्न्स`, `द डार्क नाइट`, `गर्जियन ऑफ द गैलेक्सी`, `द लेजेंड ऑफ टार्जन` और`जोकर` जैसी कई डब्ड हॉलीवुड फिल्मों के प्रमुख किरादारों के लिए अपनी आवाज दी। इनके अलावा, उन्हें कई हॉलीवुड फिल्मों को भाषांतरित करने‌ का भी श्रेय जाता है।

इन सीरियल्स में किया काम-
आशीष ने कई बॉलीवुड फिल्मों में चरित्र भूमिकाएं निभाने‌ के अलावा ब्योमकेश बख्शी, बनेगी अपनी बात, यस सर, बा बहू और बेबी, ससुराल सिमर का, एक रिश्ता साझेदारी का, कुछ रंग ऐसे भी, आरंभ जैसे सीरियल्स में भी काम किया था।

 
आशीष ने शादी नहीं की थी और वो अपने केयर टेकर के साथ मुम्बई स्थित फ्लैट में रहा करते थे। उनकी बहन कनिका कोलकाता में रहती हैं और आज शाम को 6.15 बजे फ्लाइट से मुम्बई पहुंचेंगी और उसी के बाद आशीष का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे आशीष-
उल्लेखनीय है कि अपनी बीमारी और खस्ता आर्थिक हालत से त्रस्त आशीष मुम्बई स्थित अपना फ्लैट बेचकर कोलकात में अपनी बहन‌ के साथ शिफ्ट हो जाना चाहते थे, मगर लॉकडाउन के चलते वो अपना फ्लैट बेच पाने में अमर्थ साबित हुए और फिर उन्हें कलर्स के शो में काम भी मिल गया। ऐसे में आशीष ने कोलकाता जाने का प्लान कुछ समय के लिए टाल दिया था। मई महीने में आशीष के डायलिसिस के लिए पैसे के अभाव की बात जब सामने आई, तो इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियों ने उस वक्त आशीष की आर्थिक सहायता कर इलाज में मदद की थी।

Share

Leave a Reply