छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: बेवफाई के शक में EX ब्वायफ्रेंड ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, फिर शव को किया आग के हवाले

 बड़ी खबर: बेवफाई के शक में EX ब्वायफ्रेंड ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, फिर शव को किया आग के हवाले
Share

अनंतपुर। प्रेमी जोड़े अक्सर किसी ना किसी कारणों से चर्चाओं में बने रहते है। लेकिन अब एक दिल-दहला देने वाली खबर अनंतपुर से सामने आई है जहां बेवफाई के शक में एक्स ब्वायफ्रेंड ने SBI बैंक में काम करने वाली गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवती के शव को आग में जला भी दिया गया। आरोपी एक्स ब्वायफ्रेंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के किसी और के साथ रिश्ते हो जाने से नाराज था।

पढ़िए पूरी खबर-
पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम स्नेहलता था। स्नेहलता और आरोपी गूटी राजेश रिलेशनशिप में थे। राजेश मकान बनाने का काम करता था। स्नेहलता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में क्लर्क है। नौकरी लगने के बाद वह राजेश से दूर रहने लगी। जिसके बाद स्नेहलता अपने कॉलेज के एक क्लासमेट के नजदीक हो गई। राजेश को जब इसका पता चला तो वह आगबबूला हो गया। उसने स्नेहलता की हत्या का प्लान बनाया।

गुस्से में आकर युवती का दबाया गला-
पुलिस जांच में कॉल रिकॉर्ड से खुलासा हुआ कि स्नेहलता और राजेश ने पिछले एक साल में 1,618 बार बात की थी। पुलिस ने बताया कि बीते मंगलवार राजेश ने उसे मिलने के लिए बुलाया। वह उसे बाइक पर बिठाकर ले गया क्लासमेट से दोस्ती की बात पर दोनों का झगड़ा होने लगा और गुस्से में आकर राजेश ने स्नेहलता का गला दबा दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भूसारपू सत्या ने बताया, अनंतपुरम जाते समय राजेश ने बदानापल्ली में अपनी बाइक रोकी और क्लासमेट प्रवीण के साथ रिश्तों को लेकर स्नेहलता से सवाल करने लगा। दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इसी दौरान राजेश ने उसका गला दबा दिया और पहचान छुपाने के लिए उसने बैंक के पेपर जला दिए और उनको शव पर डाल दिया। इस वजह से शव अधजला हो गया. मृतका के साथ यौन शोषण या रेप नहीं हुआ था।

Share

Leave a Reply