छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस के उड़े होश

 बड़ी खबर: पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस के उड़े होश
Share

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के गुरुवार को तब होश उड़ गए जब एक शख्स ने कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की धमकी दी। कॉल के तुरंत बाद सारी पुलिस यूनिट सक्रिय हो गई और पुलिस ने कॉलर को ट्रेस करना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में पुलिस शख्स तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने जब आरोपी को पकड़ा तो वह नशे की हालत में था और नशे में ही शख्स ने पुलिस को कॉल कर दिया था। आरोपी की पहचान नितिन के तौर पर की गई है। वह दक्षिणपुरी इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि उन्हें कॉल मिली थी, जिसमें कॉलर ने अपने घर के पते की जानकारी भी दी थी।

शख्स ने पुलिस को बताया था कि वह दक्षिणपुरी इलाके के ब्लॉक-18 में स्थित मकान संख्या 198 से कॉल कर रहा है और वो मोदी जी की हत्या कर देगा। कॉल के तुरंत बाद अंबेडकर नगर पुलिस थाना सक्रिय हो गया और कॉलर को ट्रेस करने लगा। पुलिस ने बताया कि आरोपी बूरी तरह नशे की हालत में था, फिलहाल आरोपी से पूछताछ चल रही है। 

सीएम योगी को दो बार मिल चुकी धमकी-
बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दो बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। आरोपी ने डॉयल 112 पर जान से मारने की धमकी भरा संदेश भेजा था, जिसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई और आरोपी की तलाश में जुट गई। धमकी देने वाला आरोपी नाबालिग था। 

नाबालिग के पास मोबाइल फोन और सिम मिला, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार ग्रह भेज दिया है। वहीं 21 मई को भी योगी आदित्यनाथ को मारने की धमकी दी गई थी। यह धमकी यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में एक वॉट्सऐप मैसेज के जरिए मिली थी। 

यह संदेश मुंबई से आया था, जिसके बाद यूपी पुलिस की एटीएस ने महाराष्ट्र एटीएस के साथ इस जानकारी को साझा किया और महाराष्ट्र पुलिस ने 20 साल के फैजल को गिरफ्तार कर लिया था। 

Share

Leave a Reply