छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सैक्स रेकेट का पर्दाफास: स्पाॅ सेंटर संचालक सहित पांच युवक व् युवतियां गिरफ्तार

  स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सैक्स रेकेट का पर्दाफास: स्पाॅ सेंटर संचालक सहित पांच युवक व् युवतियां गिरफ्तार
Share

 मथुरा। प्रदेश में सैक्स रेकेट देह व्यपार का धंदा बेधड़क चल रहा है। आय दिन अलग अलग जिलों व् राज्यों से सैक्स रेकेट का भंडाफोड़ हो रहा है। इसी कड़ी में खबर है की उत्तर प्रदेश धर्म नगरी में स्पासेंटर की आड़ में सैक्स रेकेट चल रहा था जिसे पुलिस द्वारा छापे मार कार्यवाई करके पर्दाफास किया है। कई दिन की रेके के बाद थाना सदर और थाना हाइवे की पुलिस ने सीओ सिटी वरूण कुमार के नेतृत्व में कार्रवाही करते हुए स्पाॅसेंटर पर छापा मारा। पुलिस ने यहां से स्पाॅ सेंटर संचालक सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया। जिनमें दो युवतियां भी सामिल हैं। गिरफ्तार किये गये व्यक्तियों में स्पाॅ सेंटर संचालक के अलावा एक उसका साथा तथा एक ग्राहक बताया गया है।

पढ़िए पूरी खबर-
आपको बता दे की थाना हाइवे और थाना सदर बाजार पुलिस ने छापा मारा है। पुलिस को देखकर वहां मौजूद युवक-युवतियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने संचालक सहित दो युवक, दो युवतियों पकड़ लिया, जबकि सेंटर के बाहर से भी एक युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए युवक-युवतियों को जेल भेजा है। पकड़े गए युवकों में स्पा सेंटर संचालक आशु निवासी पलवल (हरियाणा) के अलावा महावन निवासी भरत सिंह और कोसीकलां निवासी ओमप्रकाश शामिल हैं। सभी के खिलाफ सीओ सिटी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त चार युवतियां और स्पा सेंटर के संचालक सहित तीन युवकों को पकड़ा है। मोती मंजिल में पिछले तीन महीने से स्पाॅसेंटर की गतिविधियों को लेकर लोगों को शक था। पुलिस को लगातार इस की शिकायतें मिल रही थीं। इसके बाद पुलिस ने कई दिन की रेकी के बाद सोमवार को छापा मारा। धर्म नगरी में सैक्स के कारोबार का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले धौलीप्याउ क्षेत्र में भी एक होटल में इसी तरह का मामला सामने आया था।

कोतवाली पुलिस की कार्रवाई की जैसे ही युवक-युवतियों के परिजनों को सूचना मिली तो वे कोतवाली पहुंचे। पुलिस अधिकारियों के समक्ष विनती करने लगे। थाना गोविंद नगर क्षेत्र की एक युवती का पिता मजदूरी कर परिवार का पेट पालता है। उसने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसकी बेटी तो प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय में नौकरी करने जाती थी। वो दोषी नहीं है और न ही उसका इस मामले से कोई लेना-देना है। आप उसे गलत पकड़ कर लाए हैं।

Share

Leave a Reply