छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पूर्व कप्तान एमएस धोनी की वापसी अब मुश्किल है: सहवाग

पूर्व कप्तान एमएस धोनी की वापसी अब मुश्किल है: सहवाग
Share

अहमदाबाद। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंदर सहवाग को लगता है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की इंटरनैशनल क्रिकेट में वापसी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि सिलेक्टर्स पहले ही धोनी का रिप्लेसमेंट खोजने के साथ ही आगे बढ़ चुके हैं। बता दें कि धोनी ने वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी इंटरनैशनल मैच खेला था। उसके बाद से वह क्रिकेट से दूर हैं। 

धोनी की वापसी पर पूछे जाने पर सहवाग ने अपने पूर्व साथी के बारे में कहा, वह किसकी जगह फिट होंगे। ऋषभ पंत और केएल राहुल टीम में हैं और राहुल शानदार फॉर्म में हैं। मुझे ऐसी कोई वजह नहीं दिखती कि इसी टीम के साथ आगे क्यों न चला जाए। सहवाग यहां एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। 

न्यूजीलैंड में मिली हार के बारे में पूछे जाने पर सहवाग ने कहा, हमें यह मान लेना चाहिए कि वे वनडे और टेस्ट में हमसे बेहतर हैं। टी-20 के मैचों में वे करीबी अंतर से हारे थे। टी-20 में कमबैक करना हमेशा ही कठीन होता है। विराट की खराब फॉर्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, वह क्लास बैट्समैन हैं, लेकिन ऐसा सभी महान खिलाडिय़ों के साथ हुआ है। चाहे वह सचिन तेंडुलकर, स्टीव वॉ, रिकी पॉन्टिंग हों या फिर जैक कैलिस हों।

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए फेवरिट टीम के बारे में वीरू ने कहा, टी-20 में आप किसी एक को प्रेडिक्ट नहीं कर सकते। यहां कोई भी एक खिलाड़ी अपने दम पर कभी भी मैच पलट सकता है। साथ ही उन्होंने हार्दिक के बारे में बात करते हुए कहा, उनके कमबैक से टीम इंडिया को फायदा होगा। हार्दिक के रूप में ऑलराउंडर के आने टीम इंडिया और मजबूत होगी।

Share

Leave a Reply