छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

PUBG LOVER के लिए खुशखबरी: PUBG में जल्द ही देखने को मिलेंगे कई बड़े बदलाव

 PUBG LOVER के लिए खुशखबरी: PUBG में जल्द ही देखने को मिलेंगे कई बड़े बदलाव
Share

PUBG के चाहने वालों का इतंजार जल्द खत्म होने वाला है। PUBG के दोबारा वापसी की घोषणा के बाद से ही लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। खबरों के अनुसार दिसंबर के पहले हफ्ते में गेम रिलॉन्च किया जा सकता है। PUBG में कई बड़े बदलाव भी देखने मिलेंगे, जो पहले गेम में मौजूद नहीं थे।
 
दिसंबर के पहले सप्ताह में किया जा सकता है लॉन्च- 
PUBG Mobile India (पबजी) को दिसंबर के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है और इसकी तैयारियां पूरी हो चुकी है। गेम डेवलपर्स भारत सरकार से इसके अप्रूवल मिलने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि PUBG Corporation की तरफ से गेम को भारत में दोबारा रिलीज करने की निश्चित तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि यह भी जानकारी सामने आई है कि PUBG को सरकार की तरफ से कोई अनुमति नहीं दी गई है।
 
भारत सरकार ने इस साल सितंबर में यूजर्स डेटा की सिक्योरिटी और प्राइवेसी पर चिंता जताते हुए 118 चाइनीज ऐप्स पर बैन लगा दिया था। इसमें पॉप्युलर गेम PUBG Mobile भी शामिल था। पबजी को चाइनीज कंपनी Tencent से पार्टनरशिप के चलते बैन किया गया था। अब कंपनी भारत के लिए अलग से गेम शुरू कर रही है।
 
 
प्री-रजिस्ट्रेशन खुले-
लॉन्चिंग से पहले पबजी मोबाइल इंडिया के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए गए हैं और एंड्रॉयड के अलावा आईओएस यूजर्स भी पबजी के इंडियन वर्जन खेलने के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। यूजर्स TapTap गेम शेयर कम्युनिटी में प्री-रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। हालांकि फिलहाल ये सुविधा सिर्फ कम्युनिटी मेंबर्स के लिए ही उपलब्ध है।
 
ये होंगे बदलाव- 
भारतीय वर्जन में कैरेक्टर कोई भी प्रोटेक्टिव Attire नहीं पहनेंगे। खेल के भारतीय संस्करण के लिए हिट इफेक्ट को ग्लोबल या कोरियाई वर्जन के अलग, हरे रंग में लॉक कर दिया जाएगा। PUBG मोबाइल इंडिया में कथित रूप से प्लेटाइम (Playtime) को सीमित किया जा सकेगा।

Share

Leave a Reply