छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

तीन कामों में आता है मुझे सेक्स से ज्यादा मजा: कियारा आडवाणी

 तीन कामों में आता है मुझे सेक्स से ज्यादा मजा: कियारा आडवाणी
Share

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से कियारा आडवाणी चर्चा में आईं। कबीर सिंह में प्रीति के किरदार ने उन्हें स्टार बना दिया, वहीं अब 9 सितंबर को कियारा की नई फिल्म लक्ष्मी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं। इससे पहले दोनों गुड न्यूज में एकसाथ नजर आए थे। बहरहाल, लक्ष्मी की रिलीज से ठीक पहले कियारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रही हैं कि तीन ऐसी चीजें हैं, जिनमें उन्हें सेक्स से ज्यादा मजा आता है।

कियारा का यह वीडियो ट्विक इंडिया ने शेयर किया है। कियारा इसमें कुछ मजेदार सवालों के जवाब दे रही हैं। कियारा से पूछा जाता है कि यदि उन्हें कोई कीट या कीड़ा बनने का मौका मिले तो वह क्या बनना चाहेंगी, कियारा इस पर जवाब देती है कि वह कैटरपिलर यानी इल्ली बनना चाहेंगी ताकि वह बाद में तितली बन सके। इसके बाद कियारा से पूछा गया कि वह कौन सी तीन चीजें हैं, जिन्हें वह बेहतरीन सेक्स से भी बेहतर मानती हैं?

इस सवाल के जवाब में कियारा ने कहा कि वह शानदार पिज्जा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म, इन तीन चीजों को बेहतरीन सेक्स से भी बेहतर मानती हैं। इस वीडियो में आगे कियारा से पूछा जाता है कि क्या उनके साथ जिंदगी में कभी ऐसी कोई घटना घटी है, जिसमें उन्हें लगा कि वह मरते-मरते बची हैं। कियारा ने ऐसी ही एक घटना का जिक्र किया है।

कियारा ने बताया कि जब वह कॉलेज में पढ़ती थीं, तब अपनी क्लासमेट्स के साथ वह एक ट्रिप पर गई थीं। ट्रिप पर उनके कमरे में आग लग गई थी। वह बहुत ही डराने वाली घटना थी और उन्हें लगा था कि उस दिन उनकी जान जा सकती थी।

Share

Leave a Reply