छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जैकलीन फर्नांडिस ने सुशांत के साथ बिताए पलों को किया याद

जैकलीन फर्नांडिस ने सुशांत के साथ बिताए पलों को किया याद
Share

सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2019 में आई फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आई थीं। आज बाकियों की तरह जैकलीन भी सुशांत के जाने से उतनी ही हैरान और दुखी हैं। जैकलीन ने बताया कि उनके साथ बीते हुए वक्त कैसे थे और कैसे वह अपनी परेशानियां उनसे शेयर किया करती थीं। उन्होंने बताया कि उनके लिए यह स्वीकार कर पाना बेहद मुश्किल है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे।
 
 
जैकलीन ने बताया कि सुशांत ही वह दोस्त थे जिनसे जैकलीन अपनी काफी बातें शेयर किया करती थीं। जैकलीन उन्हें बताया करती थीं कि वह किस तरह के स्ट्रगल को झेल रही हैं। जैकलीन ने कहा कि उन्होंने कई ऐसे वीडियोज़ इंटरनेट पर देखें जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं। जैकलीन ने आगे कहा- मैंने ऑनलाइन एक वीडियो देखे जिसमें मैं और सुशांत शो के लिए रिहर्सल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके बारे में कभी सपनो में भी नहीं सोच सकती थी कि वह अपनी जिंदगी खत्म कर लेंगे। उन्होंने कहा कि जब वे साथ काम कर रहे थे तब जैकलीन ही उनसे कहा करती थीं- सुशांत मैं इन चीजों से स्ट्रगल कर रही हूं। उन्होंने बताया कि सुशांत के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग थी।
 
 
उन्होंने बताया कि वे साथ में ट्रैवल करते और सुशांत उन्हें बताया करते कि कौन सी किताबें पढ़ो। जैकलीन ने कहा, सुशांत कहते, ओह जैकी ..तुम इसे नहीं जानती..रुको पहले मुझे इस राइटर के बारे में बताने दो, पहले मुझे इस साइंस के बारे में तुम्हें बताने दो। जैकलीन ने बताया कि जो बातें सुशांत ने उन्हें बताई उनसे उन्हें जिंदगी में आगे बढऩे में काफी मदद मिली और एक तरह से उनकी जिंदगी भी बदल दी।

Share

Leave a Reply