CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

जेपी नड्डा ने साधा निशाना: गौरवशाली वंश परंपरा से जुड़े राहुल के लिए समिति मायने नहीं रखती

जेपी नड्डा ने साधा निशाना: गौरवशाली वंश परंपरा से जुड़े राहुल के लिए समिति मायने नहीं रखती
Share

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर रक्षा समिति की बैठकों में हिस्सा नहीं लेने पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा वह एक गौरवशाली वंश परंपरा से जुड़े हैं जहां समिति कोई मायने नहीं रखती है। राहुल को सितंबर 19 में रक्षा समिति का सद्स्य मनोनीत किया गया था और तब से इसकी करीब 12 बैठकें हो चुकी है और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने एक भी बैठक में हिस्सा नहीं लिया है। चीन के साथ वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) और गलवान में चीनी सैनिकों के साथ भारतीय सैनिकों को लेकर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर रहे हैं।

नड्डा ने गांधी के रक्षा समिति की बैठकों में हिस्सा नहीं लेने पर आज ट्वीट कर निशाना साधा, राहुल गांधी एक गौरवशाली वंश परंपरा से जुड़े हैं, जहां समिति मायने नहीं रखती। कांग्रेस में कई योग्य सदस्य हैं जो संसदीय मामलों को समझते हैं लेकिन एक राजवंश ऐसे नेताओं को कभी बढऩे नहीं देगा। 

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, राहुल गांधी रक्षा समिति के सदस्य होने के बाद भी एक भी बैठक में शामिल नहीं होते हैं जो निराशाजनक है, लेकिन दु:ख की बात है कि वह लगातार राष्ट्र का मनोबल गिरा रहे हैं। हमारे सशस्त्र बलों की वीरता पर सवाल उठाते हैं और वह सब कुछ करते हैं जो एक जिम्मेदार विपक्षी नेता को नहीं करना चाहिए। 

गांधी को सितंबर 2019 में रक्षा समिति का सदस्य मनोनीत किया गया था। इस 31 सद्स्यों वाली समिति में 21 लोकसभा और 10 राज्यसभा सदस्य हैं। समिति के अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम हैं। समिति के गठन के बाद करीब 12 बैठकें हो चुकी हैं, लेकिन गांधी किसी भी बैठक में हिस्सा नहीं लिया है।

Share

Leave a Reply