छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जाने किसे किया गया सबसे ज्यादा सर्च, जाने किसने पछाड़ा बड़ी हस्तियों को

 जाने किसे किया गया सबसे ज्यादा सर्च, जाने किसने पछाड़ा बड़ी हस्तियों को
Share

दिसंबर की शुरुआत के साथ ही अब 2020 के अंत की भी शुरुआत हो गई है। ये साल का आखिरी महीना है, और वक्त है सालभर हुए घटनाक्रम को जानने-पीछे मुड़कर देखना का। कोरोना ने पूरी दुनिया को बदल कर रख दिया, इसकी साथ ही कुछ ऐसी घटनाएं हुईं जिससे बहुत कुछ बदला। 

सबसे आगे सुशांत सिंह राजपूत-
फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो कई झटकों के साथ एक सबसे बड़ा झटका सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लगा। 14 जून को सुशांत अपने घर में मृत पाए गए थे। इसके बाद शुरू हुए विवाद से सब परिचित हैं, यही कारण है कि सुशांत इस साल याहू इंडिया पर सर्च किए जाने में सबसे आगे हैं। वे 2020 के मोस्ट सर्च पर्सन हैं। 

तीसरे नंबर पर रिया चक्रवर्ती-
इसी के साथ उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम भी है।  उनकी मौत मामले के बाद आरोप-प्रत्यारोप और फिर ड्रग्स केस को लेकर रिया चक्रवर्ती भी काफी सुर्खियों में रहीं। इस लिस्ट में सर्च के मामले में तीसरे नंबर पर रहीं।  

बड़ी हस्तियां इस लिस्ट में शामिल-
इस लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत जैसी हस्तियां भी हैं जिन्हें लोगों ने इटरनेट पर खूब सर्च किया।

याहू की ओर से शेयर की गई लिस्ट में मेल सर्च में सुशांत के बाद अमिताभ बच्चन को ज्यादा सर्च किया गया। फिर अक्षय कुमार, और सलमान खान का नंबर आता है। इरफान खान इस लिस्ट में 5वें नंबर पर हैं. ऋषि कपूर, एसपी बालासुब्रमण्यम, सोनू सूद, अनुराग कश्यप और अलू अर्जुन भी इस लिस्ट में है।

रिया के बाद कंगना सबसे ज्यादा सर्च की गईं-
फीमेल सेलेब सर्च में रिया सबसे ऊपर हैं, इसके बाद कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण का नंबर दूसरे और तीसरे स्थान पर है. फिर सनी लियोनी चौथे स्थान पर हैं. फिर प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, नेहा कक्कड़, कनिका कपूर, करीना कपूर खान और सारा अली खान इस लिस्ट में हैं। 

Share

Leave a Reply