छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

प्रेमी ने उतारा प्रेमिका के साथ साथ घर वालो को मौत के घाट, आरोपी ने वीडियो बनाकर बताई मर्डर की वजह

 प्रेमी ने उतारा प्रेमिका के साथ साथ घर वालो को मौत के घाट, आरोपी ने वीडियो बनाकर बताई मर्डर की वजह
Share

पंजाब।  पंजाब के भटिंडा से ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। प्रेमी ने प्रेमिका के घर पहुंच उसे और उसके माता-पिता को गोली से उड़ा दिया। इसके बाद आरोपी ने वीडियो बना पूरी वारदात की वजह भी बताई। बाद में उसने भी गोली मारकर कर खुदकुशी कर ली। तिहरे हत्याकांड को बठिंडा की कमला नेहरू कालोनी में अंजाम दिया गया। वारदात के बाद आरोपी युवकरन सिंह ने जाते समय कार में बैठकर वीडियो बनाया था, जो पुलिस के हाथ लगा है।

पढ़िए पूरी खबर-
पुलिस की ओर से मीडिया को जारी वीडियो में आरोपी युवकरन सिंह कह रहा है कि- उसकी प्रेमिका उस पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी। यही वजह है कि उसने प्रेमिका सिमरन कौर और उसके माता-पिता की हत्या करने का कदम उठाया। वीडियो में युवकरन कह रहा है कि- मैं तो प्रेमिका और उसके माता-पिता को मारने ही आया था। घर में किसी से मिलने जाने की बात बोलकर आया हूं। मामले में उसके परिवार के किसी भी सदस्य की कोई भूमिका नहीं है। उनको तो पता ही नहीं कि मैं हत्या करने जा रहा हूं।

उधर, एसएसपी विर्क ने बताया कि हत्याकांड की गुत्थी मृतका सिमरन कौर के मोबाइल की कॉल डिटेल से सुलझी है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने कॉल डिटेल्स निकलवाई तो उसमें से युवकरन सिंह का मोबाइल नंबर मिला, जिसकी लोकेशन रविवार रात कमला नेहरू कलोनी के समीप मिली। इसके बाद पुलिस जब युवकरन सिंह के घर पहुंची तो पता चला कि उसने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने जब उसका मोबाइल कब्जे में लिया उससे वीडियो मिला।

Share

Leave a Reply