छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ा हादसा: सड़क हादसे में सगाई से लौटते आरक्षक समेत 5 की मौत

 बड़ा हादसा: सड़क हादसे में सगाई से लौटते आरक्षक समेत 5 की मौत
Share

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद में रविवार की देर रात सड़क दुर्घटना मंं एक सिपाही समेत 5 लोगों की मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा कधई के पिपरी खालसा गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि जिस पुलिस आरक्षक संदीप यादव की मौत हुई है, उसी की सगाई से सभी लोग वापस घर लौट रहे थे कि यह हादसा हो गया। हादसे की वजह ड्राइवर के नशे में बताया जा रहा है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने पीड़ितों की हर संभव मदद के निर्देश भी दिए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक आरक्षक संदीप यादव की रविवार दोपहर में ही सगाई हुई थी। संदीप यादव मऊ जिले के चिरैयाकोट चौकी पर तैनात थे। 1 दिसम्बर को सगाई के लिए छुट्टी लेकर प्रतापगढ़ आए थे। रविवार दोपहर सगाई करने के बाद शाम को होने वाली साली सुप्रिया यादव के शादी समारोह में शिरकत करने पट्टी गए थे। शादी में शामिल होकर लौटते समय दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयावह था कि बोलेरो में सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बोलेरो को गैस कटर से काटकर पांचों के शव को बाहर निकाला और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे में संदीप (सिपाही), अखिलेश, राहुल, पप्पू, संदीप यादव की मौत हुई है। ये सभी नगर कोतवाली के खजोहरी गांव के रहने वाले थे। संदीप यादव और अखिलेश दोनो चचेरे भाई थे।

सूत्रों के मुताबिक, मऊ जिले के चिरैयाकोट चौकी पर तैनात सिपाही संदीप यादव की रविवार दोपहर रामनारायण यादव की बेटी से सगाई हुई थी। शाम को होने वाली साली की शादी में शिरकत करने सिपाही संदीप अपने चचेरे भाई अखिलेश और पड़ोसियों के साथ पट्टी के कुन्दनपुर गांव गए थे। वहां सुप्रिया यादव की शादी में शामिल होने के बाद सभी बोलेरो सवार पांच युवक घर वापस लौट रहे थे। घर से 14 किलोमीटर पहले ही बोलेरो कार हादसे का शिकार हो गयी।

Share

Leave a Reply