छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

रिलीज हुआ पहले प्यार का पहला गम गाना, खुशाली संग रोमांस करते दिखे पार्थ समथान

रिलीज हुआ पहले प्यार का पहला गम गाना, खुशाली संग रोमांस करते दिखे पार्थ समथान
Share

टीवी शो कसौटी जिंदगी के में अनुराग का रोल निभाने वाले पार्थ समथान पिछले काफी वक्त से अपने म्यूजिक वीडियो पहले प्यार का पहला गम को लेकर चर्चा में हैं। अब यह म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया गया है, जो फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। 

 

इस गाने को पार्थ समथान के अलावा गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार पर फिल्माया गया है, जबकि गुलशन की ही सिंगर बेटी तुलसी कुमार ने इसे जुबिन नॉटियाल के साथ गाया है। वहीं इसका म्यूजिक मनन भारद्वाज ने दिया है। गाने में पार्थ समथान और खुशाली कुमार के किरदारों की एक रोमांटिक लेकिन दुखभरी लव स्टोरी दिखाई गई है। फैन्स को न सिर्फ यह गाना पसंद आ रहा है, बल्कि वो पार्थ और खुशाली की केमिस्ट्री की भी तारीफ कर रहे हैं।


मयूरी कांगो और जुगल हंसराज पर फिल्माए गाने का रीमेक, कविता कृष्णमूर्ति ने दी थी आवाज-
खबर लिखे जाने तक पहले प्यार का पहला गमज् गाना रिलीज होने के 2 घंटे के अंदर ही साढ़े चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि यह गाना 1996 में आई फिल्म च्पापा कहते हैं के गाने च्पहले प्यार का पहला गमज् का रीमेक है। ऑरिजनल गाना मयूरी कांगो और जुगल हंसराज पर फिल्माया गया था और यह ब्लॉकबस्टर रहा था। इस गाने को कविता कृष्णमूर्ति ने गाया था, जबकि लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखे थे।

इस फिल्म से बॉलिवुड में डेब्यू करेंगे पार्थ समथान?
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो पार्थ समथान जल्द ही वेब सीरीज च्मैं हीरो बोल रहा हूंज् में नजर आएंगे। इसमें वह एक गैंगस्टर के रोल में दिखेंगे। ऐसी भी खबर है कि पार्थ समथान जल्द ही बॉलिवुड डेब्यू करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि वह आलिया भट्ट के ऑपोजिट रेसुल पोकुटी की फिल्म च्पिहरवाज् से डेब्यू करेंगे।


Share

Leave a Reply