CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

राजधानी के आदर्श नगर में लूटपाट के दौरान हुई हत्या के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजधानी के आदर्श नगर में लूटपाट के दौरान हुई हत्या के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Share

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में 35 साल के शख्स की लूटपाट के दौरान हुई हत्या के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें दो नाबालिगों को भी हिरासत में लिया गया है. दरअसल, 29 जुलाई को पुलिस को आदर्श नगर इलाके में एक एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. मौके पर पुलिस को जितेंद्र यादव नाम का एक शख्स घायल हालात में मिला जो कि आदर्श नगर का ही रहने वाला था. उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को पता चला कि जितेंद्र का एक्सीडेंट नहीं हुआ बल्कि उसकी हत्या की है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

 

सीसीटीवी फुटेज खंगाले

पुलिस ने इलाके के तमाम सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. सीसीटीवी से पुलिस को पता चला कि कुछ लोग जितेंद्र के साथ लूटपाट की कोशिश कर रहे थे और उसे पीट रहे थे. करीब 50 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने उन लड़कों की तलाश शुरू की. पुलिस को जानकारी मिली कि हत्या करने वाले भी आदर्श नगर के ही रहने वाले हैं और बेहद शातिर अपराधी है.

 

लूट के पैसे बरामद

एक सूचना के बाद पुलिस ने 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि 2 नाबालिगों को हिरासत में लिया. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट के पैसे, खून से सने कपड़े और कत्ल में इस्तेमाल किया गया चाकू और बड़ा सुआ (जिससे बर्फ तोड़ते हैं) बरामद कर लिया है. नॉर्थ वेस्ट डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि सभी आरोपी नशे करने के आदि हैं और रात के समय इसी तरह लूट की वारदात को अंजाम देते हैं. अगर कोई इनसे उलझता है तो ये बदमाश कत्ल करने से भी बाज नहीं आते.
 


Share

Leave a Reply