छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सुहागरात पर दूल्हा-दुल्हन के बिच हुआ कुछ ऐसा की दोनों पहुंच गए अस्पताल, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

सुहागरात पर दूल्हा-दुल्हन के बिच हुआ कुछ ऐसा की दोनों पहुंच गए अस्पताल, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई
Share

बिहार में शादी के कुछ समय बाद यानी सुहागरात पर कुछ ऐसा हुआ कि दूल्हा-दुल्हन एक साथ हॉस्पिटल पहुंच गए. लोगों को जैसे ही इसके बारे में जानकारी मिली तो हैरान रह गए और पूरे इलाके में सन्ना पसर गया. वहीं, अब इस मामले को लेकर चौंकाने वाली सच्चाई सामने आ रही है. तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

घटना गोपालगंज की है. बताया जा रहा है कि शनिवार को प्रेम विवाह करने वाले एक जोड़े ने सुहागरात पर खुदकुशी करने की कोशिश की. दोनों की हालत ऐसी हो गई थी कि उन्हें सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. लेकिन, मामला यहां भी नहीं संभला इसके बाद दोनों को गोरखपुर रेफर कर दिया गया. रिपोर्ट के अनुसार, जमशेदपुर की रहने वाली 28 साल की शांदि देवी और 30 साल के मुकेश कुमार सिंह ने शनिवार को थाने मंदिर में शादी की थी. रविवार को मेहमानों के लिए भोज का आयोजन किया गया था. सभी को खाना खिलाने के बाद नवदंपति सोने के लिए चले गए. बाद में दोनों कमरे के अंदर बेहोशी की हालत में पाए गए.

परिजनों को कहना है कि दोनों चिकन में जहर मिलाकर खा लिया. हालांकि, दोनों ने यह कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है. इधर, हॉस्पिटल प्रशासन ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. लेकिन, पुलिस के आने से पहले ही परिजन बेहतर इलाज का बहाना देकर दोनों को लेकर गोरखपुर चले गए. फिलहाल, पुलिस घटना की छानबीन की रही है. लेकिन, अभी तक दूल्हा-दुल्हन से कोई पूछताछ नहीं की गई. लेकिन, इस घटना से इलाके में हाहाकार मचा हुआ है कि आखिर दोनों ऐसा क्यों किया?


 


Share

Leave a Reply