CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

सुनील सोनी बताये जब भाजपा वर्चुअल प्रेसवार्ता धरना प्रदर्शन बैठक कर सकती है तो CM के साथ बैठक करने में दिक्कत क्यो :धनंजय सिंह ठाकुर

सुनील सोनी बताये जब भाजपा वर्चुअल प्रेसवार्ता धरना प्रदर्शन बैठक कर सकती है तो CM के साथ बैठक करने में दिक्कत क्यो :धनंजय सिंह ठाकुर
Share

रायपुर। सांसद सुनील सोनी के बयान पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया व्यक्त की प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा
भाजपा सांसद सुनील सोनी का बयान कोरोना  रोकने तय गाइडलाइन के पालन करने वालों का अपमान है। सांसद सुनील सोनी के बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि महामारी को फैलने से रोकने के लिए तय गाइड लाइन का पालन करने वाले सब अछूत है।जहां देश के प्रधानमंत्री  मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक करते हैं भाजपा छत्तीसगढ़ में वर्चुअल प्रेस वार्ता करती है धरना प्रदर्शन करती है संगठन की बैठक करती है लेकिन सीएम के साथ आयोजित वर्चुअल बैठक से भागती है और वर्चुअल बैठक को अपना अपमान बताती है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के प्रस्ताव का स्वागत करते हुए उन्हें वर्चुअल बैठक के लिए आमंत्रित किए और समय भी निर्धारित किए। लेकिन भाजपा की झूठ प्रोपोगंडा गुमराह की राजनीति करने की आदत है इसलिए वो वर्चुअल बैठक से भाग गई इससे स्प्ष्ट हो गया है  कि भाजपा के पास मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ बैठक करने कोई मुद्दा नही था ना ही महामारी रोकने कोई सुझाव थे।भाजपा ये सारी कवायद सिर्फ मीडिया में हेडलाइन बनने के लिए कर रही थी।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा सांसद सुनील सोनी झूठ की राजनीति  करने पवित्र गंगाजल का सहारा ले रहे हैं गंगाजल के आड़ में अपने झूठ को सच साबित करने में लगे है। कांग्रेस नेताओ ने गंगाजल हाथ में लेकर किसानों के कर्ज माफी करने का शपथ लिया था और उसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकार ने पूरा किया है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी भाजपा की सरकार महामारी संकटकाल में 20 हजार करोड रुपए का सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट बना रही है जबकि इस कठिन दौर में देश के गरीब मजदूर असहाय लोगो के बैंक खाता में 6000रु जमा कराना चाहिए। कोविड मरीजो के अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था करना चाहिए देश के 137 करोड़ जनता को फ्री वैक्सीन देना चाहिए दवाइयों की सुविधा देनी चाहिए। मोदी सरकार जहां एक ओर रेलवे स्टेशन हवाई अड्डा विमानन कंपनी बैंक एलआईसी सहित 150 से अधिक सरकारी उपक्रमों को बेचकर फंड जुटाने की बात कर रही है।वही फिजूलखर्ची कर सेंट्रल विस्टा का निर्माण कर रही है वैक्सीन पर जीएसटी लगाकर वसूली कर रही है। पेट्रोल डीजल रसायनिक खादों का दाम बढ़ाकर महामारी काल में आम जनता को महंगाई के बोझ तल दबा रही है।भाजपा नेताओं को शर्म नहीं आती उस राज्य सरकार पर आरोप लगा रहे हैं जो राज्य सरकार 60 करोड़ का विधानसभा भवन बना भी रही है और राज्य के 1करोड़ 30 लाख लोगों को मुफ्त वैक्सीन दे रही है किसानों को 10 हजार रु प्रति एकड़ सहायता दे रही है। गोधन न्याय योजना के माध्यम से गोबर खरीदी कर ग्रामीण क्षेत्रों में आर्थिक मजबूती ला रही है महामारी काल में  2 माह का राशन निशुल्क दे रही है प्रवासी मजदूरों के घर आने से लेकर रहने खाने जूता चप्पल रोजगार की व्यवस्था  कर रही है दूसरे राज्यों को ऑक्सीजन देकर महामरी काल में मदद कर रही हैं ऐसे जन हितेषी सीएम भूपेश बघेल सरकार पर भाजपा आरोप लगाकर नरेंद्र मोदी सरकार के काले कारनामे पर पर्दा नहीं डाल सकती है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा सांसद सुनील सोनी को वैक्सीन कंपनियों के भुगतान की चिंता है लेकिन राज्य को वैक्सीन जल्दी मिले इसके लिए उनके द्वारा अभी तक कोई पहल नहीं की गई है राज्य सरकार ने 75लाख डोज वैक्सीन का आर्डर दिया है और वैक्सीन निर्माता कंपनियों को अब तक 15 करोड़ रु की राशि का अग्रिम भुगतान कर दिया है। 


Share

Leave a Reply