छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

गाड़ी के अंदर दुल्हन ने इस तरह की दूल्हे की पिटाई, VIDEO हुआ वायरल

गाड़ी के अंदर दुल्हन ने इस तरह की दूल्हे की पिटाई, VIDEO हुआ वायरल
Share

किसी भी लड़का-लड़की के लिए शादी का दिन सबसे खास होता है। इस दिन को हर कोई यादगार बनाना चाहता है। इसके लिए लोग कई तरह की तैयारियां भी करते हैं, जिससे उनकी शादी सबसे खास और अलग हो।

लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद हो सकता है आप शादी के नाम से ‘घबरा’ जाएं। क्योंकि, एक दुल्हन ने गाड़ी के अंदर दूल्हे के साथ जो किया उसे देखकर पहले तो आपको हंसी आएगी, लेकिन दूल्हे की हालत देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे। आलम ये है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वैसे तो शादियों के कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखते ही हमारी हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखकर काफी हैरानी भी होती है। अब इस वायरल वीडियो को ही देख लीजिए, दूल्हा-दुल्हन दोनों गाड़ी में बैठे होते हैं।

लेकिन, अचानक दुल्हन भड़क जाती है और दूल्हे पर टूट पड़ती है। दुल्हन इस तरह गुस्से में आ जाती है कि पहले वह दूल्हे का गाल दबाती है, फिर गर्दन पकड़कर उसे जोर-जोर से दबाती है। इसके बाद जोरदार दो-चार थप्पड़ भी लगा देती है। दुल्हन को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वह किसी बात से काफी नाराज है।

मजेदार है वीडियो
वीडियो देखकर हंसी तो आपको भी जरूर आई होगी। लेकिन, लोगों को दूल्हे पर तरस भी आ रहा है। क्योंकि, उसकी हालत कापी ‘दयनीय’ हो गई है। लेकिन, लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘chutiyapa’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।
 
 

इस मजेदार वीडियो को अब तक तकरीबन डेढ़ लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स चटकारे लेकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ आखिर दुल्हन को क्या हो गया भाई’। एक ने मजे लेते हुए लिखा, ‘हर-हर गंगे और ले लो पंगे’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ ये लव मैरिज वाले हैं क्या?

Share

Leave a Reply