BIG BREAKING : राजधानी रायपुर में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, आज प्रदेश में इतने नए मरीजों की हुई पहचान    |    कोरोना वैक्सीन के सर्टिफिकेट से पीएम मोदी की फोटो हटाने चुनाव आयोग ने दिया स्वास्थ्य मंत्रालय को निर्देश, पढ़े पूरी खबर    |    बड़ी खबर: इस भाजपा सांसद की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में कराया जा रहा है भर्ती    |    डरा धमकाकर विवाहिता से दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज    |    ईवेंट मैनेजर को होटल में बंधक बनाकर की छेड़छाड़, मामला दर्ज    |    बीजेपी विधायक के जन्मदिन की पार्टी में गोली चलने से दो की मौत    |    रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर: जाने क्या है डिजिटल इंडिया की तरफ रेलवे का नया कदम    |    बड़ी खबर: विदाई के दौरान इतना रोई दुल्हन कि पड़ा दिल का दौरा, मातम में तब्दील हुआ खुशी का माहौल    |    एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अनुराग के घर छापेमारी के बाद आयकर विभाग का बड़ा बयान: कहा- करोड़ों की हेरफेरी    |    कोरोना अपडेट : प्रदेश में आज फिर बढे कोरोना के मरीज राजधानी में 100 के करीब समेत इन जिलो से मिले इतने    |

इस टीवी एक्ट्रेस ने पायलट पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, पढ़े पूरी खबर

 इस टीवी एक्ट्रेस ने पायलट पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, पढ़े पूरी खबर
Share

छोटे परदे पर नजर आने वाली 27 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस ने सोमवार को 18 जनवरी को भोपाल के पायलट के खिलाफ शादी का झांसा देते हुए बलात्कार करने का आरोप लगाया है। 

पढ़िए पूरी खबर-
मुंबई के ओशिवरा पुलिस थाने की तरफ से ये जानकारी दी गई थी कि महिला ने इस मामले की शिकायत की थी, जिसके बाद जरुरी बैकग्राउंड चेक करने के बाद सोमवार को इस केस में आरोपी पायलट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस स्टेशन में दर्ज किए हुए अपने बयान में एक्ट्रेस ने कहा है कि आरोपी से उनकी मुलाकात पिछले साल दिसंबर में हुई थी। वो एक प्रोफेशनल पायलट है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि उनकी मुलाकात एक मेट्रीमोनियल साइट के जरिए हुए थी और उन्होंने उनसे शादी का वादा किया था। भोपाल के रहने वाले ये पायलट जो कि फ़िलहाल इस वक्त मुंबई में रह रहे हैं, उनसे एक्ट्रेस से फोन पर बातचीत और सोशल मीडिया पर चैट होने लगी।

पुलिस स्टेशन की तरफ से एक्ट्रेस ने दिए हुए बयान के बारें में कहा गया है कि करीब 10 दिन पहले, आरोपी ने पीड़िता को कॉल किया और कहा कि वह उनसे मिलना चाहते हैं और उनका घर भी देखना चाहते हैं। इस शिकायत के बारे में पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस जो कि मुंबई में अकेली रह रही हैं, वो मिलने के लिए तैयार हो गईं और उन्हें घर बुलाया, जहां पीड़िता के कहने के मुताबिक पायलट ने उनका किया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता से वादा किया कि वह शादी की बातचीत के लिए उन्हें उनका माता-पिता से मिलवाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। पुलिस स्टेशन की तरफ से कहा गया है कि महिला ने परेशान होकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है।

Share

Leave a Reply