छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

इस टीवी एक्ट्रेस ने पायलट पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, पढ़े पूरी खबर

 इस टीवी एक्ट्रेस ने पायलट पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, पढ़े पूरी खबर
Share

छोटे परदे पर नजर आने वाली 27 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस ने सोमवार को 18 जनवरी को भोपाल के पायलट के खिलाफ शादी का झांसा देते हुए बलात्कार करने का आरोप लगाया है। 

पढ़िए पूरी खबर-
मुंबई के ओशिवरा पुलिस थाने की तरफ से ये जानकारी दी गई थी कि महिला ने इस मामले की शिकायत की थी, जिसके बाद जरुरी बैकग्राउंड चेक करने के बाद सोमवार को इस केस में आरोपी पायलट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस स्टेशन में दर्ज किए हुए अपने बयान में एक्ट्रेस ने कहा है कि आरोपी से उनकी मुलाकात पिछले साल दिसंबर में हुई थी। वो एक प्रोफेशनल पायलट है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि उनकी मुलाकात एक मेट्रीमोनियल साइट के जरिए हुए थी और उन्होंने उनसे शादी का वादा किया था। भोपाल के रहने वाले ये पायलट जो कि फ़िलहाल इस वक्त मुंबई में रह रहे हैं, उनसे एक्ट्रेस से फोन पर बातचीत और सोशल मीडिया पर चैट होने लगी।

पुलिस स्टेशन की तरफ से एक्ट्रेस ने दिए हुए बयान के बारें में कहा गया है कि करीब 10 दिन पहले, आरोपी ने पीड़िता को कॉल किया और कहा कि वह उनसे मिलना चाहते हैं और उनका घर भी देखना चाहते हैं। इस शिकायत के बारे में पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस जो कि मुंबई में अकेली रह रही हैं, वो मिलने के लिए तैयार हो गईं और उन्हें घर बुलाया, जहां पीड़िता के कहने के मुताबिक पायलट ने उनका किया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता से वादा किया कि वह शादी की बातचीत के लिए उन्हें उनका माता-पिता से मिलवाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। पुलिस स्टेशन की तरफ से कहा गया है कि महिला ने परेशान होकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है।

Share

Leave a Reply