छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Viral :छत पर चमगादड़ की तरह लटके नजर आए Janhvi Kapoor और Varun Dhawan, जानें क्या है माजरा

 Viral :छत पर चमगादड़ की तरह लटके नजर आए Janhvi Kapoor और Varun Dhawan, जानें क्या है माजरा
Share

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले स्टार किड वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिटनेस को लेकर सजग हैं और अक्सर दोनों जिम में काफी पसीना बहाते नजर आते हैं. दोनों ने कई बार अपने एक्सरसाइज करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. जिन्हें फैन्स ने जमकर लाइक किया है, लेकिन इस बार जाह्नवी और वरुण का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो थोड़ा सा अलग है. इस वीडियो में दोनों ही स्टार्स जिम में एक कपड़े का सहारा लेते हुए लटके हुए नजर आ रहे है. जैसे चमगादड़ पेड़ से लटक कर सोते हुए नजर आते हैं ठीक उसी तरह दोनों स्टार्स भी इस हैंगिंग एक्सरसाइज को कर रहे है.

क्या है ये एक्सरसाइज
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के इस वीडियो को एक पब्लिक रिलेशन कंपनी  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी किया है. इस वीडियो में दोनों ही कपड़े के सहारे जिम की छत्त से लटके हुए नजर आ रहे है.वीडियो में दोनों एक दम शांत तरीके से इस एक्सरसाइज को पूरा कर रहे है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी और वरुण ध्यान लगा रहे हों. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर एक फैन्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा है कि "यह एक्सरसाइज किस तरह से फिट रहने में मदद करती है". तो दूसरे फैन्स दोनों स्टार्स को एक साथ पर्दे पर देखने की अपनी इच्छा कमेंट के जरिए जाहिर कर रहे हैं.
 

जिस तरह से इस वीडियो में दोनों स्टार्स एक साथ एक जैसी एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं उसे देखकर फैन्स ऐसे कयास लगा रहे हैं कि जल्द दोनों किसी बड़े प्रोजेक्ट में  एक साथ दिख सकते हैं. हालांकि इससे पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि जाह्नवी और वरुण एक साथ फिल्म करने जा रहे है, लेकिन बात कुछ जमीं नहीं थी. वहीं अगर फिटनेस फ्रीक वरुण के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वे राज मेहता की फिल्म "जुग जुग जियो" की शूटिंग में बिजी हैं और जाह्नवी कूपर "गुड लक जैरी" और "दोस्ताना 2" में नजर आने वाली हैं.

Share

Leave a Reply