छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड रोहमन ने किया किस, फोटो वायरल

सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड रोहमन ने किया किस, फोटो वायरल
Share

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। सुष्मिता के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने एक स्पेशल मैसेज भी शेयर किया। रोहमन ने सुष्मिता के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसमें वह सुष्मिता को किस कर रहे हैं।  
 

इस फोटो को शेयर करते हुए रोहमन ने लिखा, कुछ न कहूं तो अधूरा सा रह जाएगा। कुछ कहूं तो भी पूरा ना हो पाएगा। तू बेमिसाल है, ये दुनिया ने माना है। तू क्या कमाल है, ये मैंने तेरे पास आके जाना है। 

रोहमन ने आगे लिखा, हैप्पी हैप्पी वाला बर्थडे मेरी बाबुश. रोहन के इस पोस्ट पर सुष्मिता ने कमेंट किया, मेरे बाबुश शायर। आई लव यू सो मच। तुम हर दिन को सेलिब्रेशन बना देते हो। रोहमन सुष्मिता सेन के बहुत बड़े फैन थे और उन्होंने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर पर्सनल मैसेज भेजा था। हालांकि उन्हें सुष्मिता की ओर से जवाब की उम्मीद नहीं थी।  

 
सुष्मिता ने बताया कि वह इंस्टाग्राम पर कभी डायरेक्ट मैसेज चेक नहीं करती हैं। इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा था कि वहां किसी के भेजे गए मैसेज को पढऩे का मतलब है कि उसे अपने पर्सनल स्पेस में वेलकम करना। फिर एक दिन अचानक बच्चों से बात करते हुए उन्होंने डायरेक्ट मैसेज ओपन कर दिया। फिर उनसे रोहमन शॉल का मैसेज खुल गया। रोहमन की लिखी बातें सुष्मिता को पसंद आईं और उन्होंने भी जवाब भेज दिया।  

 
सुष्मिता ने बताया था कि दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला चलता रहा और पहली मुलाकात के लिए रोहमन ने उन्हें फुटबॉल ग्राउंड पर अपना मैच देखने के लिए बुलाया था। रोहमन और सुष्मिता की इस मुलाकात के बाद ही दोनों को प्यार हुआ और फिर कहानी आज यहां तक आ पहुंची है। 

Share

Leave a Reply