छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

विराट कोहली के भाई ने शेयर की अनुष्का शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर: लिखा- घर में ऐंजल

विराट कोहली के भाई ने शेयर की अनुष्का शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर: लिखा- घर में ऐंजल
Share

अनुष्का शर्मा विराट कोहली प्यारी सी बेटी के पैरंट्स बन चुके हैं। विराट के भाई विकास कोहली ने अपनी भतीजी के स्वागत में पोस्ट डाला है। इसमें एक बच्चे के पैर दिख रहे हैं। लोग मान रहे हैं कि ये विराट और अनुष्का की बेटी की पहली झलक है। उन्होंने बच्ची का स्वागत किया है और बताया कि घर पर ऐंजल के आने से फैमिली बहुत खुश है।

नन्ही पर का परिवार में स्वागत-
अनुष्का शर्मा ने सोमवार दोपहर के बाद बेटी को जन्म दिया। विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके यह खबरी अपने फ्रेंड्स और फैन्स को दी थी। उन्होंने लोगों से गुजारिश की थी कि इस वक्त लोग उनकी प्रिवसी का सम्मान करें। विकास ने बच्चे के पैरों की तस्वीर के साथ वेलकम लिखा है।

अनुष्का प्रेग्नेंसी के दौरान रही हैं ऐक्टिव-
अनुष्का और विराट कोहली ने अगस्त में सबके साथ खुशखबरी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि जनवरी में वे दो से तीन होने वाले हैं। अनुष्का प्रेग्नेंसी के बाद भी काफी ऐक्टिव रहीं। उन्होंने इस दौरान ऐड शूट और मैग्जीन शूट भी किया था। वहीं वह बेबी बम्प में अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट करती रही हैं।

सोशल मीडिया से बच्ची को रखेंगे दूर-
अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह और विराट अपने बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं। अनुष्का ने बताया था कि वे नहीं चाहते कि उनके बच्चे को दूसरे बच्चे से स्पेशल बनाया जाए। वहीं अनुष्का ने यह भी बताया था कि उन्होंने बच्चे के लिए जेंडर न्यूट्रल नर्सरी तैयार की थी। उन्होंने कहा था, मैं नहीं मानती कि लड़कियों को पिंक पहनना चाहिए और लड़कों को ब्लू। मेरी परवरिश में सभी रंग होंगे।

Share

Leave a Reply