छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

गर्मी में जनता के घरों में पानी नहीं पहुंचाता और बरसात में जनता के घरों से पानी निकल नहीं पाता - मीनल चौबे

गर्मी में जनता के घरों में पानी नहीं पहुंचाता और बरसात में जनता के घरों से पानी निकल नहीं पाता - मीनल चौबे
Share

रायपुर ! भाजपा पार्षद दल ने नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे व  वरिष्ठ पार्षदों के साथ विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर निगम मुख्यालय के गेट पर  प्रदर्शन किया । भाजपा पार्षदों ने कहा कि यह भारत का एकलौता अनोखा नगर निगम होगा । जो गर्मियों में जनता के घरों तक पानी नहीं पहुंचा पा रही है और बरसात में जनता के घरों में भरे पानी को बाहर नहीं निकाल पा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र से मिले अमृत मिशन का लगभग 139 करोड़ का भुगतान हो चुका है । केंद्र से पैसे मिलने के बावजूद प्रधानमंत्री आवास योजना में पिछले 2 वर्षों से राज्य के हिस्से का पैसा न दे पाने के कारण रायपुर के सैकड़ों गरीब बेघर हो गए है। 

नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने कहा कि आज निगम में सारे कार्य कछुआ गति से चल रहे हैं ना श्रमिक कार्ड बन पा रहा है ना आयुष्मान कार्ड बन पा रहा है किसी भी प्रकार की शिकायत पर कार्यवाही नहीं हो पा रही है इसे लेकर भाजपा पार्षद दल ने प्रदर्शन किया है यदि शीघ्र कार्य प्रणाली में सुधार नहीं हुआ तो हम इस प्रश्न को और विस्तार देंगे आज के प्रदर्शन में मुख्य रूप भाजपा पार्षद दल में उपनेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा, वरिष्ठ पार्षद पार्षद प्रवक्ता मृत्युंजय दुबे, जोन अध्यक्ष प्रमोद साहू, रोहित साहू, कमलेश्वरी वर्मा , दीपक जायसवाल, शुशीला धीवर, सरिता वर्मा,कामिनी देवांगन, सीमा साहू,भोला साहू,विश्वादिनी पांडे, तिलक पटेल ,टेशू साहू,सीमा कंदोई,चंद्रपाल धनगर,गोदावरी गज्जू साहू,जयमोहन साहू सरिता दूबे , रवि धनगर उपस्थित थे।

Share

Leave a Reply