छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

15 करोड़ के गेंदबाज ने दिखाया दम, अपनी यॉर्कर से बल्ला दो हिस्सों में तोड़ा

15 करोड़ के गेंदबाज ने दिखाया दम, अपनी यॉर्कर से बल्ला दो हिस्सों में तोड़ा
Share

चेन्नई। आईपीएल के उद्घाटन मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को एक रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से हरा दिया। मुंबई 2013 से लगातार 9वीं बार आईपीएल का ओपनिंग मैच हारा। इस मैच में आरसीबी को आखिरी गेंद पर जीत के लिए एक रन चाहिए था। गेंदबाजी में कमाल दिखाने वाले हर्षल पटेल ने बल्ले से कमाल दिखाते हुए विजयी रन हासिल कर लिया। इस मैच में मुंबई की पारी के दौरान जब क्रुणाल पंड्या बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक दिलचस्प वाकया हुआ। आरसीबी की ओर से खेल रहे 6 फीट 8 इंच ऊंचे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन की यॉर्कर पर शॉट मारने के चक्कर में क्रुणाल का बल्ला ही टूट गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की. मुंबई की पारी के 19वें ओवर में जेमिसन गेंदबाजी के लिए आए। ओवर की तीसरी गेंद उन्होंने यॉर्कर फेंकी। उसे मारने के चक्कर में क्रुणाल अपना बल्ला ही तोड़ बैठे। बैट का हैंडल उनके हाथ में रह गया और बाकी हिस्सा टूट गया। खुद क्रुणाल भी ये देखकर हैरान हो गए थे।

जेमिसन को आरसीबी ने 15 करोड़ में खरीदा था
बता दें कि इस साल आईपीएल नीलामी में आरसीबी ने जेमिसन को 15 करोड़ रुपए में खरीदा था। जेमिसन पैट कमिंस के बाद आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे गेंदबाज बने थे। पिछले सीजन में कमिंस को 15.50 करोड़ की बड़ी कीमत पर खरीदा था। जेमिसन का बेस प्राइस सिर्फ 75 लाख रुपये था। लेकिन इस खिलाड़ी पर पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिलचस्पी दिखाई, अंत में विराट एंड कंपनी ने बाजी मार ली थी। करीब 7 फीट लंबे इस गेंदबाज ने भारत के खिलाफ ही 2020 में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था।
हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ हुई टी20 और वनडे सीरीज में भी जेमिसन ने किफायती गेंदबाजी की थी। उन्होंने वनडे सीरीज में दो विकेट लिए थे। वहीं, अपने पहले ही आईपीएल मैच में जैमिसन ने 4 ओवर में सिर्फ 27 रन देकर एक विकेट हासिल किया।
 


Share

Leave a Reply