छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

15 साल की राग पटेल ने गाया RRR का ये सुपरहिट सॉन्ग, सोशल मिडिया में पोस्ट ने बदल डाली इस बच्ची की किस्मत

15 साल की राग पटेल ने गाया RRR का ये सुपरहिट सॉन्ग, सोशल मिडिया में पोस्ट ने बदल डाली इस बच्ची की किस्मत
Share

अगर आपने फिल्म आर आर आर देखी है तो आपको राजामौली कि इस फिल्म का अंबर से तोड़ा गाना तो खूब पसंद आया होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह अंबर से थोड़ा गाना दसवीं क्लास की राग पटेल ने गाया है. जी हां राज पटेल ये गाना गाकर रातों-रात स्टार बन कर इंडस्ट्री में छा गई हैं. बता दें राग मात्र 15 साल की हैं. और उन्होंने अपनी आवाज से लाखों दिलों की धड़कने बड़ा दी हैं. 15 साल की राग गुजरात की रहने वाली हैं. उनका दिलचस्प बचपन से ही म्यूजिक की ओर रहा है. अगर आप राग की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नजर डाले तो उनकी बायो में आपको देखने को मिलेगा कि उन्होंने लिखा हुआ है- जहां भी सुर और ताल है वहां मुझे आप पाओगे.

सुरीली राग ने ढाई साल की उम्र से गाना गाना शुरू कर दिया था. उनके माता पिता को अपनी बेटी की कामयाबी देख खूब गर्व होता है. 8 साल के बाद से ही उन्होंने शास्त्रीय संगीत सीखने का मन बना लिया. ऐसे में आर आर आर के डायरेक्टर राजामौली की सीधी नजर राग पटेल की सुरीली आवाज पर गई और उन्होंने अपनी इस सुपरहिट फिल्म में गाना गाने का मौका 15 साल की राग पटेल को दे दिया.
अब आप सोच रहे होंगे कि आर आर आर के डायरेक्टर राजामौली की मुलाकात राग पटेल से हुई कैसे.. पढ़िए. दरअसल हुआ यूं कि 2021 में सितंबर के महीने में राग के पिता राजीव पटेल फेसबुक स्क्रोल कर रहे थे, ऐसे में उन्हें एक पोस्ट दिखी जिसमें फिल्म की टीम 12 से 15 साल की गर्ल सिंगर की तलाश में जुटी थी. इस पोस्ट को देखने के बाद राजीव पटेल ने अपनी बिटिया की आवाज रिकॉर्ड कर राजामौली की टीम को भेज डाली. फिर क्या था, नन्हीं सी राग को हैदराबाद बुलाया गया और उनसे गाना रिकॉर्ड करवाया गया. और जब से राग की आवाज दुनिया ने सुनी है वह उनकी फैन हो बैठी है. राग को बॉलीवुड जगत से भी खूब ऑफर मिल रहे हैं.
 


Share

Leave a Reply