टाटा की इस नई सुमो ने मचा दिया मार्केट में आने से पहले ही भौकाल, कीमत भी है मात्र इतनी की सुनते ही जाओगे ख़रीदने

टाटा मोटर्स हमेशा से ही कम कीमतों में विश्वसनीय गाड़ियां बनाने के लिए पहचानी जाती है इस कंपनी ने कम कीमतों में ही ऐसे दमदार गाड़ियों का निर्माण किया है कि लंबे वक्त तक लोग टाटा की गाड़ियों का इस्तेमाल करते नजर आते हैं। 2022 की समाप्ति पर ही टाटा ने अपनी एक ऐसी गाड़ी के नाम का ऐलान किया था जो 2023 में नए मॉडल के रूप में सामने आने वाली है। आपको बता दें कि टाटा अपनी सुमो को एक नए अवतार में 2023 में पेश करने की बात कहता नजर आ रहा था जिस का नया लुक अब सबके सामने आ गया है। सुमो अपने जमाने की सबसे विश्वसनीय गाड़ियों में से एक रही थी और आइए आपको बताते हैं अब कैसे नए लुक में टाटा सुमो 2023 में एक बार फिर से सबके सामने आ रही है जिसके लुक और खासियत को देखते ही सभी लोग अब जमकर इस गाड़ी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

टाटा मोटर्स ने जब से अपनी नई सुमो के पहले लुक को साझा किया था उसके बाद से ही यह गाड़ी लोगों की पहली पसंद बन गई थी। हाल ही में टाटा ने इसकी खासियत को भी सबके सामने लाया है। यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल 2 वेरिएंट में सड़कों पर आएगी। सिर्फ यही नहीं इस की इंजन क्षमता के बारे में यह बात कही जा रही है कि इसमें हाइब्रिड क्षमता वाला इंजन लगाया जाएगा जो 140 बीएचपी की टॉर्क जनरेट करेगा। हालांकि यह खासियत टाटा की तरफ से आधिकारिक रूप से नहीं बताई गई है लेकिन यह विशेषताएं टाटा की नई सुमो में जरूर हो सकती है। आइए आपको बताते हैं यह गाड़ी और भी किन खासियत के साथ सड़कों पर आएगा जिसकी कीमत भी बेहद कम होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

टाटा की नई सुमो में मिलेगी यह खासियत, कीमत भी रखी जाएगी मात्र इतनी

टाटा मोटर्स की नई सुमो एक बार फिर से 7 सीटर सेगमेंट में सड़कों पर राज करने के लिए आ रही है। बात करें इस गाड़ी की दूसरी खासियत की तो इस गाड़ी में इस बार सनरूफ की विशेषता देखी जा सकती है। उसके अलावा स्टील एलॉय व्हील की वजह से ऑफ रोडिंग के लिए भी सुमो बेहद दमदार हो जाएगी। सुरक्षा दृष्टिकोण से टाटा हमेशा से ही नंबर 1 कंपनी रही है और इसी वजह से सुमो में भी सुरक्षा का कंपनी ने विशेष ध्यान रखा है। इन दमदार खासियत के बाद जब लोगों की नजर इसकी कीमतों पर जाती है तब सभी लोग इसे देखकर बहुत खुश हो रहे हैं। बात करें टाटा सुमो के कीमतों की तो इसकी शुरूआती कीमत ₹300000 तक हो सकती है। दरअसल ₹3 लाख की शुरुआती रकम को देकर आप इसकी बाकी की रकम को आसान किस्तों में चुका सकते हैं जिसकी वजह से अब साल 2023 में सभी लोग टाटा की नई सुमो का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं क्योंकि वाकई में यह गाड़ी सड़को पर आते ही खूब धमाल मचाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button