छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अपना खर्चा चलाने के लिए 21 साल की कॉलेज गर्ल बन गई फोन सेक्स ऑपरेटर, खूब कमाया पैसा लेकिन........

अपना खर्चा चलाने के लिए 21 साल की कॉलेज गर्ल बन गई फोन सेक्स ऑपरेटर, खूब कमाया पैसा लेकिन........
Share

वो कहते है न पैसा कुछ भी करवा सकती है, यही स्कॉटलैंड के एडिनबर्ग यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक 21 साल की लड़की ने अपना खर्च चलाने और बिल भरने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. लड़की को बहुत से काम मिलते थे. लेकिन पढ़ाई की वजह से वह काम नहीं कर पाती थी. इस वजह से उसने कुछ ऐसा करने की सोच कि उसे थकान भी ना हो और वह पढ़ाई भी कर सके.


लड़की ने फोन सेक्स ऑपरेटर बनने का निर्णय किया. वह हर घंटे फोन पर बात करके 500 रुपये कमाती थी. लेकिन आज इसी वजह से वह बड़ी मुसीबत में फंस गई है और इस वजह से उसके दोस्त और परिवार वाले भी उससे दूर हो गए. लड़की ने बताया कि उसने अपने खर्चे चलाने के लिए 1 घंटे के लिए फोन सेक्स लाइन पर काम किया. लेकिन इस वजह से मैं पुरुषों से दूर हो गई. अब मैं केवल महिलाओं को डेट करती हूं.


लड़की ने बताया कि शुरुआत में मैंने फोन लाइन में लॉग इन किया और हर 5 से 10 मिनट में एक कॉल आती थी जो कुछ ही मिनटों तक चलती थी. मैंने लगभग 2 महीने काम करके 800 पाउंड (82 हजार रुपए) कमा लिए. उस समय ये पैसा बहुत लगता था. पहले तो मुझे कोई परेशानी नहीं होती थी. लेकिन बाद में यह सब डरावना हो गया. मेरा व्यवहार बदलने लगा. दोस्तों से बात करते हुए भी वह हस्ती नहीं थी. वह बच्चों की तरह व्यवहार करने लगी थी.


लड़की ने कहा कि फोन पर मेरी जिन लोगों से बात होती थी, वह बहुत यंग कहते थे जिस वजह से उसका व्यवहार भी वैसा ही होता चला गया और शायद वह पीडोफीलिया का शिकार होने लगी थी. यह एक तरह का डिसऑर्डर है जिसमें पीड़िता बच्चों के साथ सेक्सुअली एक्टिविटी की तरफ जाता है. लड़की को अपनी इस हरकत का बहुत पछतावा है. इस वजह से लड़की को दिक्कत होने लगी. लेकिन फिर कॉलेज की छुट्टियां होने पर वह अपने माता-पिता के पास चली गई और उसने यह काम छोड़ दिया. अब उसकी आदत में भी सुधार आने लगा है.

 


Share

Leave a Reply