छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अजीबोगरीब घटना : प्राइवेट पार्ट से होते हुए शख्स के पेट में चली गई 20 cm लंबी मछली, फिर हुआ कुछ ऐसा...

 अजीबोगरीब घटना : प्राइवेट पार्ट से होते हुए शख्स के पेट में चली गई 20 cm लंबी मछली, फिर हुआ कुछ ऐसा...
Share

बीजिंग: चीनसे एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में खुद 20 cm लंबी जिंदा Eel Fish घुसा ली. फिर वो मछली प्राइवेट पार्ट से होते हुए शख्स के पेट में चली गई. Eel Fish ने शख्स की आंत में कई जगह काट लिया.

पेट में तेज दर्द के बाद हॉस्पिटल पहुंचा शख्स
ग्लोबल टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले का खुलासा तब हुआ जब शख्स के पेट में बहुत तेज दर्द हुआ और वह डॉक्टर को दिखाने हॉस्पिटल पहुंचा. दरअसल पीड़ित डर रहा था कि अगर ये समस्या लोगों के सामने आ गई तो वे उसके बारे में क्या सोचेंगे? दर्द जब असहनीय हो गया तब वह अस्पताल पहुंचा.

ऑपरेशन के वक्त भी जिंदा थी Eel Fish
बता दें कि डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके शख्स के पेट से Eel Fish को निकाल दिया है. पेट से निकालते समय भी मछली जिंदा थी.

शख्स ने क्यों किया ऐसा?
गौरतलब है कि शख्स ने अपने पेट की कब्ज को दूर करने के लिए ऐसा किया था. उसने ऐसे किसी नुस्खे के बारे में सुना था कि प्राइवेट पार्ट में Eel Fish डालने से कब्ज सही हो जाती है. डॉक्टरों ने कहा कि इसका कोई सबूत नहीं है कि Eel Fish की मदद से कब्ज ठीक हो सकती है. ऐसे जानलेवा नुस्खों को करने का रिस्क नहीं लें.

जान लें कि पिछले साल भी चीन में ऐसा ही एक मामला पहले भी आ चुका है. तब 50 साल के एक शख्स ने 16 इंच लंबी Eel Fish को अपने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया था. मछली ने शख्स की आंत को फाड़ दिया था. मछली शख्स के पेट में एक हफ्ते तक फंसी रही थी.

Share

Leave a Reply