छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

एक बड़े SEX RAIKET का खुलासा: पुलिस ने छापा मारकर 10 महिलाओं सहित 70 लोगों को धर दबोचा

 एक बड़े SEX RAIKET का खुलासा: पुलिस ने छापा मारकर 10 महिलाओं सहित 70 लोगों को धर दबोचा
Share

चंडीगढ़। एक बार फिर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफास किया है। देश-प्रदेश में आय दिन कही न कही से देह व्यपार के धंदे का भंडाफोड़ पुलिस कर रही है अब इसी कड़ी में पटियाला के बनूड़ के एक पैलेस में जुए और जिस्मफरोशी के अड्डे का पर्दाफाश करते हुए 10 महिलाओं सहित 70 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पढ़िए पूरी खबर-
मिली जानकारी के मुताबिक इस पैलेस का मालिक यहां बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के लिए जुएं, मनपसंद भोजन के साथ लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा भी करवाता था। एसपी जसकीरत का कहना है कि पकड़ी गई महिलाएं कहां से हैं यह अभी जांच चल रही है। बताया जा रहा है कि यह महिलाएं रूस, नागालैंड और नेपाल से पंजाब लाई गई हैं।

सप्ताह में 3 दिन चलता है यह गोरख धंधा-
मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक जांच टीम में 40 के करीब अधिकारी और पुलिस कर्मी हैं। पुलिस अधिकारियों में डीएसपी वभीर कुमार, डीएसपी राजपुरा गुरविंदर सिंह, राजपुरा सिटी के थाना प्रभारी गुरुप्रताप सिंह व एसआई अभिषेक शर्मा शामिल हैं। यह पैलेस बनूड़ थाने से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर है, यहां पर सप्ताह में 3 दिन यह गोरख धंधा चलता था। इसके अलावा मेन चौक पर दिन भर ट्रैफिक पुलिस और रात को थाना पुलिस का नाका लगा रहता है। पैसेल पुलिस नाके से 500 मीटर की दूरी पर है. ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

करोड़ो रुपए के लेन देन का भी खुलासा-
रेड के दौरान पुलिस ने जुए खाने से 8-8 करोड़ रुपए के लेन देन का भी खुलासा किया है. सारा रिकॉर्ड सील कर दिया गया है, जिसकी गहनता से जांच की जा रही है। रिकॉर्ड में आठ-आठ करोड़ की 2 , एक 7 करोड़, एक 5 करोड़ और 2 से 2.5 करोड़ की अन्य एंट्रियां शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक रिंकू मेहता नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया है। इस शख्स के बड़े राजनेताओं व पुलिस अफसरों से संबंध होने की बात कही जा रही है।

Share

Leave a Reply