छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

40 लोगों से भरी नाव पलटी, 7 के शव बरामद- बाकी लापता

40 लोगों से भरी नाव पलटी, 7 के शव बरामद- बाकी लापता
Share

खगडिय़ा। बिहार के खगडिय़ा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम गंडक नदी की तेज धार में लोगों से भरी एक नाव के पलट जाने से कई लोग पानी में बह गए। जानकारी के अनुसार अभी तक 7 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। जबकि कई और लोग लापता ही बताए जा रहे हैं। बिहार में खगडिय़ा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गंगा नदी की उपधारा में नौका पलटने से डूबे सात लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की देर शाम मथार, टीकारामपुर, एकनिया और सोनवर्षा गांव के रहने वाले करीब 40 लोग बाजार से सामान खरीदकर नौका पर सवार होकर घर लौट रहे थे तभी एकनिया गांव के निकट नौका अनियंत्रित होकर गंगा नदी की उपधार में पलट गयी। इस दुर्घटना में दस लोग तैरकर बाहर आ गए जबकि 30 लोगों के लापता होने की आशंका है। घटना की जानकारी मिलते ही राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम राहत और बचाव दल के साथ मौके पर रवाना हो गयी।

घोष ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम ने लापता सात लोगों के शव बरामद कर लिए हैं। मृतकों की पहचान सुशांत कुमार (15) शिवानी कुमारी (14), अंकुश कुमार (10), विशाखा देवी (45), रूपम देवी (25), दुलारी देवी (25) और रेखा देवी (25) के रूप में की गयी है। लापता अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। बरामद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा जा रहा है। जिलाधिकारी घोष के अलावा खगडिय़ा की पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ,अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) धर्मेन्द्र कुमार, पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) पंकज कुमार, खगडिय़ा की विधायक पूनम देवी मौके पर पहुंचकर कैंप कर रही है।

Share

Leave a Reply