छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

5 साल की बच्ची को जिंदा जला देने का खौफनाक मामला आया सामने, पुलिस को इस बात की है आशंका...

5 साल की बच्ची को जिंदा जला  देने का खौफनाक मामला आया सामने, पुलिस को इस बात की है आशंका...
Share

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर से एक खौफनाक मामला सामने आ रहा  है। जहां पर 5 साल की बच्ची के साथ 32 साल का अधेड़ रेप की कोशिश कर रहा था, जब वो इसमें नाकाम रहा तो उसने बच्ची को जिंदा जला दिया।


पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार-
पूरी घटना नागपुर के कमलेश्वर इलाके की है। रविवार को यहां के लिंगा गांव में एक बच्ची की लाश मिली, जो जली हुई थी। जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया और फिर उसे जिंदा जला दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

कड़ी सजा की मांग को लेकर सड़कों पर आए लोग-
इस घटना के सामने आने के बाद नागपुर में लोगों का गुस्सा सड़कों पर देखने को मिल रहा है। सोमवार को घटना की खबर फैलते ही लोग प्रदर्शन करने सड़कों पर उतर गए। जनता की मांग है कि आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी सजा दी जाए।

पुलिस को इस हालत में मिली बच्ची का लाश-
बताया जा रहा है कि पीड़िता 6 दिसंबर से लापता चल रही थी, शुक्रवार को परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने शनिवार से सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस को बच्ची का शव लिंगा गांव में मिला। पुलिस ने बताया है कि रविवार को कृषि फार्म में एक बच्ची का शव मिला, जो गंभीर से चोटिल और जला हुआ था। पुलिस ने बताया है कि फिलाहल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही ये पता चल पाएगा कि बच्ची के साथ रेप हुआ है या नहीं।
 

Share

Leave a Reply