छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा : आपस में टकराए दो यात्री विमान

 इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा : आपस में टकराए दो यात्री विमान
Share

दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा टल गया है। आज यानी बृहस्पतिवार (22 जुलाई) की सुबह एयरपोर्ट के टैक्सीवे पर फ्लाई दुबई और बहरीन की गल्फ एयर के विमान एक-दूसरे से टकरा गए। हालांकि, दुबई एयरपोर्ट के अधिकारियों के अनुसार इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

 


यात्रियों को दूसरे विमान से भेजा गया किर्गिस्तान
अधिकारियों के मुताबिक, किर्गिस्तान जाने वाले बोइंग का एक विमान (737-800S) दुर्घटना का शिकार हो गया। गनीमत रही कि यह दुर्घटना मामूली थी। घटना के छह घंटे बाद यात्रियों को दूसरे विमान से किर्गिस्तान भेजा गया।

विमान का विंगटिप क्षतिग्रस्त
एयरलाइंस ने कहा कि वह फ्लाई दुबई के अधिकारियों के साथ मिलकर घटना की जांच करेगी। बता दें, टक्कर की वजह से विमान का विंगटिप क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना पर गल्फ एयर ने कहा कि उसके विमान के पिछले हिस्से को नुकसान पहुंचा है।

दो घंटे के लिए बंद किया गया रनवे
गल्फ एयर के मुताबिक, वह सभी यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए काम कर रहा है। इधर, दुबई एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने बताया कि इस दुर्घटना के बाद एक रनवे को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया। हालांकि, दो घंटे के बाद रनवे को फिर से खोल दिया गया।

दुनिया का सबसे व्यस्त हवाई अड्डा है दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट
बताते चलें कि दुबई की अर्थव्यवस्था में पर्यटन का खासा महत्व है और दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट दुनिया का सबसे व्यस्त एयरपोर्ट है। हालांकि, कोविड-19 महामारी की वजह से अब पर्यटक बेहद कम आ रहे हैं इसलिए यहां अब पहले से कम विमान उड़ान भर रहे हैं।
 

Share

Leave a Reply