छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

एक माँ ने अपने बेटे को बाथटब में डुबोकर मारा और फिर खुद कर ली आत्महत्या, जाने क्या थी वजह

एक माँ ने अपने बेटे को बाथटब में डुबोकर मारा और फिर खुद कर ली आत्महत्या, जाने क्या थी वजह
Share

वाशिंगटन | लंदन में 35 साल की बैंकर यूलिया को ब्रेस्ट कैंसर था। बीमारी के चलते वह काफी तनाव में आ चुकी थी। उन्होंने पहले अपने बेटे को मारा और फिर आत्महत्या कर ली। वहीं इस महिला की मां का कहना था कि यूलिया के बचने के 97 प्रतिशत चांस थे। लंदन में कुछ समय पहले एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब इस केस में यह सामने आया है कि इस महिला को कैंसर सर्जरी के चलते बहुत ज्यादा बैचेनी थी और इसी वजह से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पढ़ें : BIG BREAKING : राजधानी रायपुर के पंडरी स्थित टेक्सटाइल मार्केट की दुकान में लगी भीषण आग, देखें VIDEO

महिला ने आत्महत्या से पहले अपने 7 साल के बेटे को भी बाथटब में डुबाकर मार दिया था। रूस में पैदा हुई 36 साल की यूलिया को कैंसर के चलते बैचेनी इतनी ज्यादा बढ़ चुकी थी कि उसने मरने का फैसला लिया किया। इस मामले में यूलिया की मां का कहना है कि शादी से पहले वो एक बेहद खुशमिजाज और स्वस्थ महिला थी लेकिन उसकी शादी में काफी तनाव था और उसकी बीमारी ने इस तनाव को बहुत ज्यादा बढ़ा दिया था।

पढ़ें : गुरू और शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार: अश्लील वीडियो दिखाकर 5 छात्राओं से हेडमास्टर ने किया दुष्कर्म

यूलिया के तनाव का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि डॉक्टर्स ने उसे कहा था कि उसके 97 प्रतिशत बचने के चांस है लेकिन उसे हमेशा लगता था कि वो उन तीन प्रतिशत लोगों में से है जिसकी कैंसर से मौत हो जाएगी। यूलिया की मां के मुताबिक, उसे मरने से डर लगता था लेकिन उसके हालात इतने बिगड़ ने लगे कि उसने खुद अपनी जान ले ली। बता दें कि यूलिया की कुछ दिनों बाद ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी होने वाली थी। 

पढ़ें : राजधानी के इस कपड़ा दुकान से चोरों ने हजारों रूपये नगदी समेत लाखों का सामान किये पार, सीसीटीवी में वारदाते कैद

इस मामले में यूलिया की दोस्त का कहना था कि मुझे कई बार यूलिया के घर से लड़ाई-झगड़े की आवाजें आती थीं और इस साल तो चीजें काफी बिगड़ गई थीं। एक बार मैंने उनके घर से लगातार आती तेज आवाजों के चलते पुलिस तक बुला ली थी। यूलिया का पति उस समय चिल्लाते हुए लगातार कह रहा था कि तुम्हें अपनी इंग्लिश और बेहतर करनी ही होगी। यूलिया ने अप्रैल में लॉकडाउन में मुझसे इस बारे में बात की थी और वो अपने पति को छोड़कर अपने बेटे के साथ रूस जाने पर विचार कर रही थी।

 

 

Share

Leave a Reply