छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

नाले में मिली एक व्यक्ति की लाश इलाके में फैली सनसनी

नाले में मिली एक व्यक्ति की लाश इलाके में फैली सनसनी
Share

सीपत क्षेत्र के ग्राम हिंडाडीह-विश्रामपुर के पास नाले में अधेड़ ग्रामीण की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वह रात में शराब के नशे में धुत था। आशंका जताई जा रही है कि रात में नशे में वह घर से निकलकर नाले तक पहुंच गया होगा और पानी में औंधे मुंह गिरने से उसकी मौत हो गई होगी। 

सीपत पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत नरगोड़ा के नवापारा निवासी बिहारी लाल बिंझवार पिता जुगुत राम (55) खेती-किसानी करता था। वह शराब पीने का आदी था। गुरुवार की शाम भी वह शराब पीकर मोहल्ले में घूम रहा था। रात में वह अपने परिवार के साथ खाना खाने के बाद कमरे में जाकर सो गया। लेकिन, शुक्रवार की सुबह परिजन कमरे में उसे देखने गए, तब वह गायब था। इस पर आसपास उसकी पतासाजी की गई। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह ग्रामीण खेत में काम करने निकले थे। तभी ग्राम पंचायत हिंडाडीह-विश्रामपुर के बीच नाले में अधेड़ की लाश पानी में औंधे मुंह पड़ी होने की खबर मिली। शव की पहचान बिहारी लाल के रूप में की गई। खबर मिलते ही परिजन भी वहां पहुंच गए। इस बीच घटना की सूचना पुलिस को दी गई। शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम के बाद पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

मुंह में मिले चोट के निशान
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का परीक्षण किया, तब पता चला कि उसके नाक व मुंह से खून निकल रहा है। ठंड की वजह से मृतक का शरीर भी अकड़ गया था। पुलिस को शक है कि नशे में वह नाले में औंधे मुंह गिरकर उठ नहीं पाया होगा, जिससे उसकी मौत हो गई होगी। इस दौरान पुलिस ने परिजन से पूछताछ की। पता चला कि रात में वह खाना खाने के बाद कमरे में सो गया था। लेकिन, देर रात कब बाहर निकला और यहां तक पहुंच गया। इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी।

Share

Leave a Reply