छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal, 19 February 2024 : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य...पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Aaj Ka Rashifal, 19 February 2024 : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य...पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल
Share

 Aaj Ka Rashifal, 19 February 2024:  सोमवार को किसके भाग्य में क्या है? किसे मिलेंगी खुशियां, किसे मिलेगा अवसाद? कई राशि वालों को प्रेम, धन और तरक्की के मामले में भी अच्छा गुजरेगा दिन। जानिए 19 फरवरी का राशिफल।

मेष राशि (Today's Aries Horoscope)
आज के दिन नौकरी के क्षेत्र में प्रमोशन प्रशंसा मिलेगी। नवीन वस्त्र खरीदने का मौका मिलेगा। यात्रा लाभदायक सिद्ध होगी। लाटरी  के चक्कर में धन फंस सकता है। किसी बड़ी समस्या का समाधान मिलेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव आराधना करें। 
लकी नंबर: 4, शुभ रंग: लाल

वृषभ राशि (Today's Taurus Horoscope)
आज के दिन पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें। धन हानि हो सकती है। टेंशन व चिंता बनी रहेगी। फालतू खर्च होगा। जीवन में सावधानी आवश्यक है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। किसी भी निर्णय को जल्दबाजी में न करें। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव चालीसा का पाठ करें।
लकी नंबर: 5, शुभ रंग: पीला

मिथुन राशि (Today's Gemini Horoscope)
आज के दिन गुस्सा बढ़ेगा लेकिन उत्साह बना रहेगा। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। परिवार के सदस्यों की हेल्प मिलेगी। बेचैनी बनी रहेगी। टेंशन हो सकती है। कोई भी निर्णय समझ कर लें। जल्दबाजी ना करें। दिन को शुभ बनाने के लिए सूर्य को जल अर्पित करें। 
शुभ नंबर: 52, शुभ रंग: सफेद

कर्क राशि (Today's Cancer Horoscope)
आज के दिन दौड़ धूप अधिक रह सकती है। व्यवसाय में हानि होगी। नौकरी में कार्य अधिक करना पड़ेगा। दूसरे के झगड़े से संबंध ना रखें। कार्य की अधिकता बढ़ेगी। कानूनी अड़चन आ सकती हैं। दिन को शुभ बनाने के लिए दुर्गा चालीसा का पाठ करें। 
लकी नंबर: 63, शुभ रंग:  हरा

सिंह राशि (Today's Leo Horoscope)
आज के दिन प्रेम प्रसंग के मामले में झगड़ा हो सकता है। स्वास्थ कमजोर रहेगा। घर बाहर के लोग आपकी सेवा से प्रसन्न रहेंगे। किसी यात्रा पर जा सकते हैं। मनपसंद भोजन प्राप्त होने से आनंद मिलेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव आराधना करें।   
लकी नंबर: 45, शुभ रंग: पीला

कन्या राशि (Today's Virgo Horoscope)
आज के दिन लब लाइफ में अनुकूलता रहेगी। कोर्ट कचहरी के कामों से दूरी बनाए रखें। काफी समय से अटके हुए कार्य पूरे होंगे। आय में वृद्धि होगी। दुर्घटना का भय बना रहेगा। लेन-देन में सावधानी रखें। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव भगवान का दर्शन करें।
लकी नंबर:  11, शुभ रंग: काला

तुला राशि (Today's Libra Horoscope)
आज के दिन मन को प्रसन्न करने वाली सूचना मिलेगी। जोखिम उठाने की कोशिश ना करें। नौकरी में लाभ मिलेगा। विवाद को बढ़ावा ना दें। चिंता तथा टेंशन बनी रहेगी। वरिष्ठ लोगों से मार्गदर्शन जरूर लें। दिन को शुभ बनाने के लिए पक्षियों को दाना डालें। 
लकी नंबर: 40, शुभ रंग: पीला

वृश्चिक राशि (Today's Scorpio Horoscope)
आज के दिन अचल संपत्ति की प्राप्ति होगी। बेरोजगारी दूर करने के उपाय सफल रहेंगे। पार्टनर से मतभेद हो सकते हैं। शत्रु को मौका ना दें। जोखिम उठाने का साहस आप कर पाएंगे। दुकान फैक्ट्री के कार्यों में सफलता मिलेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए शिवजी को विल्वपत्र अर्पित करें।
लकी नंबर:  4, शुभ रंग:  नीला

धनु राशि ( Today's Sagittarius Horoscope)
आज के दिन पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। किसी बड़े काम के होने से मन प्रसन्न रहेगा। परिवार की किसी सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। काफी समय से अच्छे काम में तेजी आएगी। लक का साथ मिलता रहेगा। आज के दिन को शुभ बनाने के लिए गौ माता की सेवा करें। 
लकी नंबर: 40, शुभ रंग: हरा

मकर राशि (Today's Capricorn Horoscope)
आज के दिन धैर्य बना कर रखें। किसी बाहरी व्यक्ति की हेल्प मिलेगी। जल्दबाजी लापरवाही से बड़ी हानि की संभावना है। दुष्ट जन आपको हानि पहुंचा सकते हैं। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान जी का दर्शन करें।
लकी नंबर: 50, शुभ रंग:  केसरी

कुम्भ राशि (Today's Aquarius Horoscope)
आज के दिन व्यापार में वृद्धि होगी। नौकरी में सफलता प्राप्त होगी। प्रॉपर्टी में निवेश शुभ रहेगा। अध्यात्म की ओर जाएंगे। जल्दबाजी में पैसे का लेन-देन ना करें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बाणी पर नियंत्रण बनाए रखें। टेंशन रहेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव चालीसा का पाठ करें।
लकी नंबर: 50, शुभ रंग:  पिंक

मीन राशि  (Today's Pisces Horoscope)
आज के दिन नौकरी में लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे। उत्साह आस्था प्रसन्नता में बढ़ोतरी होगी। यात्रा से लाभ प्राप्त होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दिवस शुभ कारक रहेगा। परिवार की हेल्प मिलेगी। आय वृद्धि की संभावना है। दिन को शुभ बनाने के लिए लिए शिव जी को जल अर्पित करें। 
लकी नंबर: 96, शुभ रंग: चैती


Share

Leave a Reply