छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal,21 फरवरी 2024: मेष, तुला, कुंभ समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़ें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal,21 फरवरी 2024: मेष, तुला, कुंभ समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़ें अपना आज का राशिफल
Share

 Rashifal 21 February 2024: दैनिक राशिफल के इस भाग में हम बात करेंगे साल 2024 के प्रथम दिन 21 फरवरी 2024, बुधवार के भविष्यफल की. राशिफल के अनुसार, आज का दिन सभी राशियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज के दिन कुछ राशियों को आर्थिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. वहीं कुछ राशि ऐसी है जिन्हें व्यापार क्षेत्र में सतर्क रहने की आवश्यकता है. आइए, पंडित जगन्नाथ गुरुजी से जानते हैं कि सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन?

मेष 

आज आप सकारात्मक लोगों के साथ घिरें रहेंगे! उनकी अच्छी वाइब्स आपको प्रेरित करेंगी. अपने काम का बैकअप लें, यहां तक कि आधिकारिक सामान भी, क्योंकि ग्रह डाटा हानि का कारण बन सकते हैं. फार्मा और चिकित्सा व्यवसाय फलफूल रहे हैं! युवाओं, करियर विकल्पों के साथ अपना समय लें, जल्दबाजी न करें. अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें, तनाव हो सकता है. अपने बड़े भाई के सामने झुक जाओ. दिन अच्छा रहेगा!

वृषभ 

आज अपने काम के बोझ से निपटें, भले ही वह भारी लगे. फोकस और समर्पण भविष्य में सफलता लाएगा, बस रातोंरात पुरस्कार की उम्मीद न करें. कपड़े विक्रेता, ग्राहकों की मांगों के अनुकूल रहें या उन्हें खोने का जोखिम न उठाएं. सड़क पर चलते समय ध्यान रखें, कार दुर्घटनाएं की संभावना है, अतिरिक्त सतर्क रहें. आपके पिताजी के लिए दिन अच्छा रहेगा और उनका सम्मान बढ़ेगा.

मिथुन

आज खुशी का दिन रहेगा! पुराने दोस्त बुला रहे हैं, दोस्तों से फिर से कनेक्ट करें. लेकिन काम पर सतर्क रहें, आपके बॉस के सुखदायक विचार सहकर्मियों को पॉजिटिव बना सकते हैं. नए उद्यमों के लिए योजना महत्वपूर्ण है, भविष्य के बारे में त्वरित लाभ या दिवास्वप्न का पीछा न करें. बाहर का खाना आपके पेट को परेशान कर सकता है और बच्चों के स्वास्थ्य पर भी नजर रखें. परिवार के पुनर्मिलन और सुलह आपके घर में गर्मजोशी और खुशियां लाते हैं! आपका दिन शुभ हो!

कर्क 

आज मदद के लिए हाथ बढ़ाएं, अच्छे कर्म करें! काम पर तकनीक को गले लगाओ, यह आपके कौशल को समतल करने का समय है. छात्रों, आपकी रचनात्मकता सभी को प्रभावित करेगी. मांसपेशियों में दर्द हो सकता है. अपने भाई के साथ एक झगड़ा हो सकता है, अपने आपको शांत रखें. एक मददगार, तकनीक प्रेमी और रचनात्मक दिन है!

सिंह 

भविष्य की चिंताओं को अपनी खुशी से चोरी न करने दें. काम पर व्यावहारिक रहें लेकिन टीम लीडर्स के आसपास बॉस बनने से बचें. व्यापारियों, उस चिंताजनक सौदे के बारे में अच्छी खबर आ सकती है! युवा, पारिवारिक व्यवसाय में शामिल होने पर विचार करें. आगे बढ़ो! व्यायाम आपके स्वास्थ्य को बढ़ावा दे सकता है और पुरानी समस्याओं को भी कम कर सकता है. दोस्तों के साथ गलतफहमी को बढ़ने न दें, कम्युनिकेशन गैप को दूर करें. एक आकर्षक, सक्रिय और सामंजस्यपूर्ण दिन का आनंद लें.

कन्या

आज छलांग लगाने से पहले सोचो! भावनाओं पर तर्क, खासकर गुस्से में. अन्यथा, माफी के लिए तैयार रहें. काम पर, बड़ी योजनाओं को ब्लूप्रिंट की आवश्यकता होती है, समय और पसीना बचाएं. व्यवसायियों, अपने सिद्धांतों पर टिके रहें, वे अब आपका खजाना हैं. युवा, समय बर्बाद करने वालों से बचें, लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें. महिलाओं को रसोई में अतिरिक्त सावधान रहेने की जरूरत है. घर के किसी भी मुद्दे को ठीक करने की कोशिश करें, उन्हें भड़कने न दें. एक तार्किक, केंद्रित और समस्या को सुलझाने का दिन है.

तुला

आज कठिन परिस्थितियों को अनुग्रह के साथ संभालें, परिपक्वता आपका कवच है. नौकरीपेशा लोग, अपने काम पर ध्यान दें, अपना सब कुछ दें. व्यवसाय को प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है, स्मार्ट खेलें. छात्र, कमर कस लें, कड़ी मेहनत लक्ष्यों का मार्ग प्रशस्त करती है. स्वास्थ्य के लिए, अपनी प्लेट में फाइबर और अनाज को शामिल करें. अपने शरीर को सही आहार दें. बुजुर्ग आपके घर में एनर्जी लाते हैं, उनकी कंपनी आपको संजोती है. छोटों पर नजर रखें, उन्हें प्यार से गाइड करें.

वृश्चिक

काम पर नए कार्य इंतजार करते हैं, उन्हें गले लगाएं और यहां तक कि एक नए सहयोगी को सलाह दें. व्यापारियों, आज मुनाफे का दिन है, लेकिन अटके हुए सरकारी कागजी कार्रवाई पर नजर रखें. छात्रों, प्रतियोगिता की तैयारी पर ध्यान देने की जरूरत है, पढ़ाई के लिए अतिरिक्त घंटे दें. मौसम बदलने से बुखार आ सकता है, ध्यान रखें. पारिवारिक असहमति बन सकती है, चुप रहो, आग में घी मत डालो. एक ताजा, सहायक और शांतिपूर्ण दिन का आनंद लें.

धनु 

आज आपके रास्ते में बड़ी रुकावट आ रही है! एक स्मार्ट निवेश भुगतान करता है, कई वित्तीय संकटों को हल करता है. नौकरी के लिए इंटरव्यू मिलने वाला है. अच्छी तरह से तैयारी करें और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें. कम आत्मसम्मान आपका पतन कर सकता है. व्यवसायियों, कैशलेस हो जाओ, ऑनलाइन लेनदेन आपका मित्र है. स्वास्थ्य आपके हाथ में है, स्वस्थ विकल्प बनाएं, सितारे सफलता के लिए गठबंधन कर रहे हैं. अपने छोटे भाई की पढ़ाई पर नजर रखें, अगर यह भड़क जाए तो उसके गुस्से पर अंकुश लगाएं.

मकर 

आज बेकार में पसीना मत बहाओ. कार्यालय के माहौल को खुश और ठंडा रखें, खुश कर्मचारी कम गलतियां करते हैं. व्यापार स्विचर, निर्णयों पर रोक लगाएं, सलाह आपका मित्र है. कलात्मक युवाओं, आपकी प्रतिभा चमकती है! ऑफर आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैं. पीठ दर्द से पीड़ितों, अपनी रीढ़ का अतिरिक्त ध्यान रखें. मां के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है, उसे कुछ प्यार दिखाओ. एक भरोसेमंद, आराम और रचनात्मक दिन का आनंद लें!

कुंभ 

लगता है कि आप आज करिश्मा करेंगे! आपका व्यक्तित्व सामाजिक सेटिंग्स और सहकर्मियों के बीच चमकेगा. कार्यक्षेत्र में आप किसी और के कार्य में उलझ सकते हैं. एक गहरी सांस लें और इसे धैर्य के साथ संभालें. स्टेशनरी व्यवसाय फलफूल रहे हैं! युवाओं, उपहार (या सलाह) देने वाले अजनबियों से सावधान रहें. आज टेकआउट छोड़ें, भले ही डॉक्टर ने इसका आदेश दिया हो. अपनी बड़ी बहन का साथ दें. यह आकर्षण, धैर्य और बहन के प्यार का दिन है!

मीन 

दिन के सभी अवसरों का लाभ उठाना! इन सितारों के नीचे अवसर प्रचुर मात्रा में हैं. काम में ऊधम, आपका समर्पण मालिकों को प्रभावित करेगा. व्यापार उद्यम? सावधानी से चलें, हर कदम की योजना बनाएं. छात्रों, एकाग्रता महत्वपूर्ण है, विकर्षणों को अपनी पढ़ाई को पटरी से न उतरने दें. जोड़ों का दर्द है तो ध्यान रखें. पिताजी का गुस्सा भड़क सकता है, शांत रहें और चीजों को धैर्य से समझाएं. याद रखें, खुश जीवन, सुखी जीवन, अपने साथी के लिए उपस्थित रहें. एक मौका हथियाने, ध्यान केंद्रित, और सामंजस्यपूर्ण दिन है!


Share

Leave a Reply