छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal 03 March 2024 : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य...पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 03 March 2024 : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य...पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल
Share

3 मार्च 2024 Rashifal : दैनिक राशिफल के इस भाग में हम बात करेंगे 03 मार्च 2024, रविवार के भविष्यफल की. राशिफल के अनुसार, आज का दिन सभी राशियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज के दिन कुछ राशियों को आर्थिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. वहीं कुछ राशि ऐसी है जिन्हें व्यापार क्षेत्र में सतर्क रहने की आवश्यकता है. आइए, पंडित जगन्नाथ गुरुजी से जानते हैं कि सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन?

मेष

आज मामूली वित्तीय चिंताएं ला सकते हैं, लेकिन क्रिएटिव चमकते हैं! उस लेख को शुरू करें जो आप चाहते थे, सफलता इंतजार कर रही है. काम पर टीम वर्क आपको बढ़ा देता है. व्यवसाय आत्म-प्राथमिकता के स्पर्श की मांग करता है. माता-पिता, अपने बच्चों के साथ इस सीखने के समय को संजोएं. सिरदर्द/आंखों में खिंचाव की अपेक्षा करें. गुस्से का ध्यान रखें, नकारात्मकता प्रियजनों को चोट पहुंचा सकती है.

वृषभ 

विश्वास आज गहरा होता है, काम पर नेतृत्व चमकता है, पिछले अनुभव आपका मार्गदर्शन करते हैं. महिला सहकर्मियों के प्रति दयालु रहें. ऑनलाइन व्यापार बाधाओं का सामना करता है. युवा, मार्गदर्शन चाहते हैं – एकल निर्णय लेने से बचें. अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें, लंबी यात्राओं में भ्रमित करने वाले मार्ग हो सकते हैं. अपनी मां की भलाई के लिए देखभाल करें.

मिथुन 

शांत रहें और आज दूसरों की गति का मिलान करें. स्वामित्व से बचें, क्योंकि यह रिश्तों को तनावपूर्ण कर सकता है. विदेशी परियोजनाओं और साझेदारी के लिए अच्छी खबर है! युवा वयस्क, कार्यभार का प्रबंधन करते हैं और मार्गदर्शन प्राप्त करते हैं. ब्लड प्रेशर के मरीज: तनावमुक्त रहें. पिताजी के साथ गुणवत्ता का समय बिताएं, वह मूल्यवान सलाह और समर्थन दे सकते हैं.

कर्क 

अपनी प्रतिभा का प्रयोग करें, अपना आत्मविश्वास बढ़ाएं! दूसरों के वाद-विवाद में फंसने से बचें. व्यवस्थित रूप से काम से निपटें, अपने व्यवसाय का बुद्धिमानी से विस्तार करें. नुकसान के लिए शॉर्टकट से सावधान रहें. स्वास्थ्य: मौसमी बीमारियों, पेट की समस्याओं और अल्सर से सावधान रहें. जीवनसाथी के साथ समय बिताएं, बच्चों की स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं को दूर करें.

सिंह 

आज दूसरों की भावनाओं के प्रति संवेदनशील रहें. पिछले निवेशों के बारे में झल्लाहट न करें, अज्ञात को गले लगाओ. कलाकार चमकते हैं, रचनात्मक सफलता इंतजार कर रही है. काम पर ध्यान केंद्रित रखें, आलस्य से बचें. भाग्य व्यावसायिक उपक्रमों का पक्ष लेता है, समझदारी से योजना बनाएं. संक्रमण से बचने के लिए स्वच्छता बनाए रखें. परिवार के भीतर असहमति संभव है, समझ की तलाश करें.

कन्या 

शांत रहें, ज्यादा सोचने से बचें! आपका बॉस उच्च लक्ष्य निर्धारित कर सकता है, लेकिन आप उन्हें जीत लेंगे. शोधकर्ताओं, सफलता का इंतजार है! लकड़ी के व्यापारी समृद्ध होते हैं. छात्र, परीक्षा के लिए कमर कस लें. जिगर की समस्याओं के लिए बाहर देखो. रसोई दुर्घटनाएं, बिजली के खतरे और आग संभव. अपना किराया बदलने पर विचार करें.

तुला 

अपने दिन की शुरुआत आशीर्वाद के साथ करें, खुशी इस प्रकार है. कड़ी मेहनत और टीम वर्क आपको कठिन कार्यों पर विजय प्राप्त करने में मदद करते हैं. सफलता के साथ-साथ मानसिक कल्याण को प्राथमिकता दें. नौकरी में परिवर्तन संभव है. व्यापार में सकारात्मक रहें, आगे समय अच्छा है. छोटी जीत खुशी लाती है, सकारात्मक दृष्टिकोण के लिए धन्यवाद. हाइड्रेटेड रहें, संतुलित खाएं. उपहार के साथ बड़ों का सम्मान करें.

वृश्चिक 

आत्मविश्वास आज आपके सपनों का पीछा करता है! कार्यक्षेत्र में बढ़ी हुई जिम्मेदारियों के लिए तैयारी करें. टेलीकॉम लोग, टारगेट हिट करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. व्यापार विस्तार के लिए ऋण की आवश्यकता हो सकती है. युवाओं, सावधान रहें: लापरवाही से नुकसान होता है. तनाव और थकान से सावधान रहें. प्रियजनों के प्रति दयालु रहें, विशेष अवसरों को उदारता से मनाएं.

धनु 

ज्ञान और अनुभव आज चमकते हैं! आपका अच्छा स्वभाव लाभ लाता है. काम पर परियोजनाओं का नेतृत्व करें, सफलता का इंतजार है. इलेक्ट्रिकल और मेडिकल कारोबार में तेजी आई है. दमा के मरीज, धूल से सावधान रहें. अनुशासित युवा महान चीजें हासिल करते हैं. परिवार की राय का सम्मान करें, अपने विचारों को थोपने से बचें. घर के प्रमुख फैसले? हर किसी के दृष्टिकोण पर विचार करें.

मकर 

आज अहंकार के टकराव से दूर रहें. संचार मुद्दे प्रगति में बाधा डाल सकते हैं. पेशेवरों, अपने कार्यों पर बारीकी से ध्यान दें. ऑनलाइन बैठकों के लिए सावधानीपूर्वक तैयारी की आवश्यकता होती है. बड़े व्यावसायिक निर्णय करघे, लेकिन नए बदलाव विकास लाते हैं. पैर की सूजन के लिए देखें और गठिया का प्रबंधन करें. यदि संभव हो तो जरूरतमंद लड़की की मदद करें. इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदने से पहले प्रतीक्षा करें.

कुंभ 

वित्त के बारे में आराम करो! पुराने कर्ज और वेतन से राहत मिलती है. आपका बॉस देख रहा है, इसलिए कड़ी मेहनत और ईमानदारी से काम करें. अपनी कमजोरियों का फायदा उठाने वाले प्रतिस्पर्धियों से सावधान रहें. दूध का कारोबार फलता-फूलता है. व्यापारियों, ग्राहकों की प्राथमिकताओं का ध्यान रखें. स्वास्थ्य स्थिर है. प्रियजनों के साथ पुनर्मिलन की अपेक्षा करें, अपने शब्दों का ध्यान रखें.

मीन 

महत्वाकांक्षी कलाकारों, आनन्दित! आज के सितारे वित्तीय लाभ और कला की दुनिया में संभावित निवेश के लिए संरेखित हैं. अगर नौकरी शिकार ब्लूज़ आपको नीचे ले गया, तो झल्लाहट नहीं! नए प्रस्ताव क्षितिज पर हैं, जो बहुत जरूरी मनोबल बढ़ा रहे हैं. हालांकि, इलेक्ट्रॉनिक खुदरा विक्रेताओं को मामूली चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. माता-पिता, अपने बच्चों के व्यवहार के प्रति सचेत रहें – आज उनकी आदतें उनके भविष्य को आकार देती हैं.


Share

Leave a Reply