छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal 05 March 2024: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए आज का दिन?

Aaj Ka Rashifal 05 March 2024: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए आज का दिन?
Share

 Rashifal 05 March 2024: दैनिक राशिफल के इस भाग में हम बात करेंगे 05 मार्च 2024, मंगलवार के भविष्यफल की. राशिफल के अनुसार, आज का दिन सभी राशियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज के दिन कुछ राशियों को आर्थिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. वहीं कुछ राशि ऐसी है जिन्हें व्यापार क्षेत्र में सतर्क रहने की आवश्यकता है. आइए, जानते हैं कि सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन?

मेष

फोकस आज महत्वपूर्ण है! काम पर, मालिक देख रहे हैं, लेकिन छिपे हुए प्रतिद्वंद्वियों के लिए देखें जो आपको यात्रा करने की कोशिश कर रहे हैं. संचार क्षेत्रों में, नेटवर्क अधिक. शिक्षकों, कैरियर के दरवाजे खुल रहे हैं! स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं की अपेक्षा करें, विशेष रूप से घर पर बड़ों के लिए, डबल-चेक मेड और दिनचर्या. युवाओं, कुछ नया प्लान करो! शादी करने के लिए यह एक महान दिन है! परिवार के लिए समय निकालें.

वृषभ 

एक गहरी साँस लो! चिंता करने से काम या स्वास्थ्य में मदद नहीं मिलेगी. एक परियोजना पर अटक गया? मदद लें! काम ठीक रहेगा, लेकिन कारोबारियों को ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए विचारों की जरूरत है. छात्र और युवा वयस्क आज चमकते हैं, पल को जब्त करें! स्वास्थ्य के लिए योग या आयुर्वेद पर विचार करें और पीठ दर्द पर ध्यान दें. परिवार को देखभाल की जरूरत है, खासकर अगर वे अस्वस्थ हैं. शांत और केंद्रित रहें!

मिथुन

आज प्रियजनों के साथ शांत रहें! वाद-विवाद से बचें. अच्छे वाइब्स के लिए कुछ हरियाली लगाएं. शोधकर्ताओं, अपने निष्कर्षों को किसी विश्वसनीय व्यक्ति के साथ सुरक्षित रखें. सॉफ्टवेयर देव, एक व्यस्त दिन के लिए कमर कस लें. व्यवसाय के मालिकों, काम पर अपने गुस्से का प्रबंधन करें. युवाओं, ऊधम मचाने के लिए तैयार हो जाओ! स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों को अनदेखा न करें, वे स्नोबॉल कर सकते हैं. मन की शांति के लिए अपने घर की गहरी सफाई करें.

कर्क 

तकनीकी परेशानी? अपने कौशल को समतल करने का समय! काम पर, सहकर्मी के टकराव से बचें और अपने बॉस की बात सुनें. लोहा व्यापारी, नए सौदों पर सावधानी से आगे बढ़ें. छात्र, नए पाठ्यक्रम और प्रवेश का पता लगाएं. माता-पिता, अपने बच्चों के तर्कों में तटस्थ रहें. स्वास्थ्य टिप: सर्वाइकल दर्द? योग और व्यायाम मदद कर सकते हैं! अपने प्रियजन को उपहार के साथ लाड़ प्यार करें, उनकी खुशी घर में शांति लाती है.

सिंह

आज ही अपने आकर्षक स्व बनें! आप नए दोस्तों को आकर्षित करेंगे लेकिन अपने पुराने लोगों को भी संजोएंगे. काम की बैठकों में चमकें, आपका बॉस आपको बढ़ावा दे सकता है! व्यवसाय, अपने अनुभव का उपयोग अपने लाभ के लिए करें. पैसा जल्द ही आ रहा है! युवा कलाकारों, नए अवसरों का इंतजार! सुस्त लग रहा है? हल्का और आसानी से पचने वाला खाना खाएं. अपने पिता के साथ क्वालिटी टाइम का आनंद लें, महत्वपूर्ण बातों पर चर्चा करें.

कन्या 

आग पर दिमाग! आज आप कठिन विषयों पर विजय प्राप्त करेंगे. एक नया काम शुरू करना? अपना सिर नीचे रखें और रस्सियों को सीखें. बाकी सभी: काम पर पुराने कार्यों को पकड़ो. शोधकर्ताओं, उज्ज्वल चमक! लेकिन विदेशी निवेश से बचें, निराशा की संभावना है. युवाओं, अपने कलात्मक पक्ष को गले लगाओ! स्वास्थ्य घड़ी: अस्पष्टीकृत दर्द आपको या आपके पति या पत्नी को मार सकता है. अपना ध्यान रखना!

तुला 

आज संतुलित रहें! शांत हो जाओ, क्रोध आपके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाता है और आपकी छवि के साथ खिलवाड़ करता है. काम पर, आप टीम का नेतृत्व करते हैं! महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर चमकें, किसी को निराश न करें. अनाज व्यापारी, बुद्धिमानी से स्टॉक करते हैं, गुणवत्ता मायने रखती है. युवा वयस्क, क्षितिज पर नौकरी की संभावनाएं! छात्रों, महामारी की चुनौतियों से सावधान रहें. तनाव और नींद न आना परेशानी का कारण बनता है. घर में अपने बड़ों की बुद्धि सुनें.

वृश्चिक 

आज नीला लग रहा है? झल्लाहट मत करो! एक मजेदार फिल्म या अपनी पसंदीदा धुनों के साथ खुद को खुश करें. फैशन दोस्तों, अपनी रोशनी चमकाएं, अपनी प्रतिभा दिखाने का शानदार अवसर! काम पर सावधानी से चलें, बहस और कानूनी परेशानी से बचें. पैर दर्द, विशेष रूप से कटिस्नायुशूल पीड़ितों के लिए, कार्य कर सकता है. घर पर शांति पाएं: मानसिक और पर्यावरणीय स्पष्टता के लिए शाम की पूजा करें.

धनु 

आज जिम्मेदारियों की बाजीगरी? काम के लिए अतिरिक्त प्रयास की आवश्यकता हो सकती है, नया शुरू करते समय धैर्य रखें. व्यापार मालिकों, अपने शब्दों को देखो. खाद्य/किराना व्यवसाय, स्थानीय प्राथमिकताओं को पूरा करते हैं. युवाओं, समय बर्बाद मत करो! डेंगू और मलेरिया घड़ी: सुरक्षित रहें. निर्जलीकरण चेतावनी: नींबू पानी या तरल पदार्थ पीएं. पैसे की समस्या या पारिवारिक तनाव ने आपको नीचे गिरा दिया? सकारात्मक बने रहें.

मकर 

आज सिर ऊपर! काम पर ध्यान दें, उन कार्यों को पूरा करें. वित्तीय संकट का सामना करना पड़ रहा है? धैर्य कुंजी है. आपके कौशल काम पर चमकते हैं, आगे संभावित पदोन्नति! अपने बॉस की बात सुनें. व्यवसाय के मालिक: कमर कस लें, यह एक व्यस्त दिन है. युवाओं, साहसी और साहसी बनो, सफलता इंतजार कर रही है! अल्सर के लिए बाहर देखो. परिवार का समर्थन पिताजी और भाई-बहनों से आता है. अपने शब्दों के साथ दयालु रहें.

कुंभ 

आज ही शांत रहें! चुनौतियों का सामना करते हुए भी शांत रहें. काम करने वाले लोग, सकारात्मक रहें, सहकर्मियों के साथ परियोजना जीत का जश्न मनाएं. व्यवसाय, रिश्तों को मजबूत करें. युवा वयस्क, जिम्मेदारियों को हथकंडा करते हैं लेकिन तनाव से बचते हैं, निर्णय लेने में जल्दबाजी नहीं करते हैं. स्वास्थ्य घड़ी: ऊपरी गर्दन में दर्द या एक गंभीर मुद्दा संभव. माँ की तरफ से बुरी खबर? मजबूत रहें, बहादुरी से इसका सामना करें.

मीन 

आज भाग्यशाली लग रहा है! आपका वित्त खिलता है, जिससे आप खुश और ऊर्जावान रहते हैं. कार्ड पर पदोन्नति या स्थानांतरण? सकारात्मक बदलाव को गले लगाओ! व्यवसाय भी बूम करते हैं लेकिन ग्राहक सेवा और उत्पाद की गुणवत्ता को प्राथमिकता देते हैं. साझेदारी में पारदर्शी रहें. हेल्थ अलर्ट: अचानक होने वाली बीमारियों से सावधान रहें, उन्हें नजरअंदाज न करें. परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं, अपने बच्चों को प्यार से बिगाड़ें.


Share

Leave a Reply