छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal 09 March 2024: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए शनिवार का दिन?

Aaj Ka Rashifal 09 March 2024: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए शनिवार का दिन?
Share

9 मार्च 2024 Rashifal :- दैनिक राशिफल के इस भाग में हम बात करेंगे 09 मार्च 2024, शनिवार के भविष्यफल की. राशिफल के अनुसार, आज का दिन सभी राशियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज के दिन कुछ राशियों को आर्थिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. वहीं कुछ राशि ऐसी है जिन्हें व्यापार क्षेत्र में सतर्क रहने की आवश्यकता है. आइए, पंडित जगन्नाथ गुरुजी से जानते हैं कि सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन?

मेष 

आज आंतरिक शांति के लिए गुरु से मार्गदर्शन लें. आध्यात्मिक सभाओं में भाग लेने से लाभ हो सकता है. नए वित्तीय अवसर क्षितिज पर हैं. काम पर धैर्य रखें और आपके बॉस आपकी सराहना करेंगे. व्यवसाय के मालिक संभावित नुकसान से सावधान रहते हैं और साझेदारी विवादों से बचते हैं. छात्रों को उच्च शिक्षा में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, जबकि युवा पढ़ाई के साथ संघर्ष कर सकते हैं. महिलाओं, हार्मोनल मुद्दों के लिए बाहर देखो – एक स्वस्थ आहार बनाए रखने.

वृषभ 

आज छोटे प्रयास के साथ बड़े परिणाम! अपने करियर को बढ़ावा देने के लिए तकनीक के साथ अपस्किल करें. खुशखबरी! अटके हुए प्रचार अंततः आगे बढ़ सकते हैं. स्थानान्तरण संभव है, सभी विकल्पों पर ध्यान से विचार करें. व्यवसाय के मालिकों को चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, धैर्य और सतर्क रहें. संक्रमण से सावधान रहें, अपना और अपने परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मिथुन 

नियमित काम में फंसा हुआ लग रहा है? आज अपनी रचनात्मकता को उजागर करें! इसे काम पर धीमा करें, गलतियों और उनके परिणामों से बचें. सहकर्मियों पर आंख मूंदकर भरोसा न करें. व्यवसाय के मालिक: ग्राहकों के साथ संतुलित और विनम्र कार्य करें, बड़ी साझेदारी में पारदर्शी रहें. कटिस्नायुशूल दर्द के लिए बाहर देखो. कुछ घर की बागवानी के साथ डी-स्ट्रेस.

कर्क 

आज इसे आसान बनाएं और अतिरिक्त काम से बचें – यह सब आत्म-देखभाल के बारे में है! यदि आप अभिभूत महसूस कर रहे हैं, तो इसे धक्का न दें – आराम आवश्यक है. आपका बॉस आपकी कार्यशैली के बारे में कुछ बता सकता है, इसलिए सिर ऊपर उठाएं! आयात-निर्यात व्यवसायों के लिए अच्छी खबर – मुनाफा क्षितिज पर है! जंक फूड को छोड़ दें – आपका शरीर आपको धन्यवाद देगा. बहुत सारे पानी के साथ हाइड्रेटेड रहें! घर पर हाथ उधार देने के लिए तैयार हैं? परिवार को कुछ मदद की जरूरत पड़ सकती है.

सिंह

आज धूप लग रही है? उस ऊर्जा को अपनी पसंदीदा परियोजनाओं में चैनल करें, सफलता इंतजार कर रही है! अस्‍पष्‍ट? मन की शांति के लिए भगवान हनुमान से प्रार्थना करें. सहकर्मियों और टीम को आपकी बुद्धि की आवश्यकता होगी, इसे साझा करें! मानसिक रूप से पढ़ाई पर ब्रश करें. एक व्यवसाय शुरू करना? विपणन के बारे में गंभीर रहें! अपनी दवाएं लें और अनावश्यक यात्रा से बचें. पैतृक संपत्ति लाभ ला सकती है, खासकर अगर परिवार के साथ साझा की जाए.

कन्या 

आज असाधारण नियम अनुयायी! आप दूसरों को प्रेरित करेंगे और नौकरी स्थानांतरण भी प्राप्त कर सकते हैं! सीनियर्स को एक बड़ी परियोजना पर आपकी पीठ मिल गई – उनकी सलाह सुनें, यह आपके प्रदर्शन को बढ़ावा देगा. आगे बड़े व्यावसायिक निर्णय? आगे बढ़ने से पहले अपने साथी के साथ सभी विवरणों पर चर्चा करें. पेट की परेशानियों से सावधान रहें – संतुलित आहार से चिपके रहें. घर आज रात होने का स्थान है – मेहमान आ सकते हैं, और आध्यात्मिक वाइब्स हवन समारोह के साथ हवा भर देते हैं.

तुला 

अचानक योजना परिवर्तन आज आपके बटुए को प्रभावित कर सकता है. प्रतिबद्ध होने से पहले दो बार सोचें. काम पर अपनी पीठ देखें – कोई भी लापरवाही परेशानी का कारण बन सकती है. व्यापारियों, आपकी रचनात्मकता चमकती है – इसके लिए जाओ! युवा नौकरी चाहने वाले, नए करियर पथ तलाशते हैं, लेकिन भविष्य की चुनौतियों के लिए तैयार रहें. अपने गुर्दे की देखभाल करें – मेड को न छोड़ें! आपके परिवार को आपकी पीठ मिल गई है, और वित्त ऊपर दिख रहा है!

वृश्चिक 

आज अपने दिमाग को तेज करें! अपनी बुद्धिमत्ता और ध्यान के साथ कठिन प्रश्नों से निपटें. अपने प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से सक्रिय रहें. काम के बोझ के बारे में घबराओ मत – टीम बनाओ और उस बड़ी परियोजना को जीतो! व्यवसाय के मालिक, सतर्क रहें, लेकिन यदि आप चिकित्सा क्षेत्र में हैं, तो अच्छी खबर का इंतजार है! यदि आपको उच्च रक्तचाप है तो अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. परिवार के लिए स्मार्ट खरीदारी करें लेकिन आवेग खरीद से बचें. इसे स्पष्ट रखें, इसे केंद्रित रखें.

धनु 

आत्म-प्रतिबिंब आज महत्वपूर्ण है! अपने लक्ष्यों के प्रति कड़ी मेहनत करें, और नई जिम्मेदारियों के साथ काम पर आपका समर्पण पहचाना जाएगा. प्लास्टिक व्यवसाय चमकते हैं, और खाद्य खुदरा विक्रेताओं को भी मुनाफा दिखाई देता है! युवाओं, यह अपना रास्ता चुनने का समय है – अपने कौशल का आकलन करें और अपने करियर को बुद्धिमानी से चुनें. अस्थमा के मुद्दों पर ध्यान दें – अगर आपको सांस लेने में समस्या है तो डॉक्टर को देखें. छोटी बहन के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है.

मकर

आराम से सांस लें, आपकी टू-डू सूची जीत रही है! काम के बोझ को लेकर तनाव न लें – शांत रहें, या आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. सभी कार्य ईमेल जांचें – एक महत्वपूर्ण संदेश छुपा हो सकता है. अपने बॉस को खुश रखें और व्यावसायिक भूलों से बचें. युवाओं, पढ़ाई करते रहो! जंक फूड को छोड़ दें और स्वस्थ अनाज और फलों के साथ ईंधन भरें. अभी के लिए जमीन या घर खरीदने पर रोक लगाएं.

कुंभ 

आज धूप और मुस्कान! प्रियजन आपको खुश करते हैं क्योंकि आप आसानी से चुनौतियों पर विजय प्राप्त करते हैं. टेक आपके काम के परिणामों को बढ़ाता है, जिससे आपको कार्यालय में सम्मान मिलता है. धंधा? धैर्य रखें – अचानक उतार-चढ़ाव संभव है. युवाओं, दिन को जब्त करो! अनावश्यक सैर करें. स्वस्थ रहें – मेड या दिनचर्या में बदलाव न करें. मीठी बातें परिवार को खुश रखती हैं.

मीन 

फोकस आज महत्वपूर्ण है! फंस लग रहा है? कुछ मजेदार करने के लिए स्विच करें! काम पर बाधाओं का सामना करना? शांत और सम्मानजनक रहें. व्यावसायिक यात्राएं कार्ड पर हो सकती हैं. युवाओं, बड़ों को अपना पूरा ध्यान दें. अनुकूलन के लिए तैयार रहें – चुनौतियां आ रही हैं! ठंडी चीजों से बचें, स्वस्थ रहें. पारिवारिक प्रार्थनाएँ आपका हौसला बढ़ा सकती हैं. दिन अच्छा हो.


Share

Leave a Reply