छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal 10 February 2024: व्यापार में मिलेगा बड़ा ऑफर, खुलेंगे तरक्की के रास्ते, पढ़िए आज का अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 10 February 2024: व्यापार में मिलेगा बड़ा ऑफर, खुलेंगे तरक्की के रास्ते, पढ़िए आज का अपना राशिफल
Share

 Aaj Ka Rashifal 10 February 2024: राशिफल के अनुसार, आज यानी 10 फरवरी 2024, शनिवार का दिन का सभी राशियों के लिए मिलाजुला रह सकता है। आज कुछ राशियों के जातकों का दिन परिवार के व्यतीत होगा, तो वहीं, कुछ जातक कार्यक्षेत्र में व्यस्त रहेंगे। आइए पढ़ते हैं आज का राशिफल।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Horoscope Today)

आज का दिन आपका कुछ परेशानियों से भरा रहेगा, आप किसी कार्य को लेकर चिंतित रहेंगे। व्यापार-व्यवसाय में आपका लॉस हो सकता है। अपने पार्टनर से सतर्क रहें, नहीं तो व्यापार-व्यवसाय में बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। वाणी पर संयम रखें।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Horoscope Today)

आज आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं, तो कर सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे। कोई बड़ी पार्टनरशिप होने से आपको व्यापार में बड़ा लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा, पैतृक संपत्ति में आज आपको अधिकार मिल सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Horoscope Today)

आज आप किसी कार्य को लेकर बाहर की यात्रा कर सकते हैं, यात्रा आदि में अपने सामान की हिफाजत रखें। स्वास्थ्य को लेकर कुछ परेशानियां सामने आ सकती हैं। मौसमी बीमारियों की चपेट में आप और आपका परिवार आ सकता है। व्यापार-व्यवसाय में कोई बड़ा निवेश करने से आज बचें। परिवार में पत्नी और बच्चों से झगड़ा हो सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Horoscope Today)

आज आपको अपनी लाइफ में कुछ चेंज लाना होगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करना आपके हित में रहेगा। आज किसी विशिष्ट व्यक्ति के संपर्क में आने से आपका रुका हुआ कार्य शुरू हो सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। अधिकारी वर्ग से संबंध अच्छे रहेंगे। परिवार में किसी अपने का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए संभल कर चलने का है। यात्रा आदि पर जाएं, तो अपने सामान और धन की रक्षा करें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। साथ ही आपको कोई बड़ा ऑफर मिले, तो सोच विचार कर कार्यक्षेत्र में निवेश करें। परिवार में आपसी विवाद के चलते आप मानसिक परेशानी महसूस करेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Horoscope Today)

आज व्यापार-व्यवसाय में आप बड़ा निवेश करने का प्लान कर सकते हैं, इससे आपके लाभ का योग बनेंगे। साथ ही प्रॉपर्टी आदि खरीदने का मन बन सकता है, जो आपके लिए अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, मौसमी बीमारियों की चपेट में आप और आपका परिवार आ सकता है। पारिवारिक बातों के चलते आपको पत्नी और बच्चों के हित में बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Horoscope Today)

आज आप किसी नए कार्य का प्लान कर रहे हैं, तो उसे कुछ समय के लिए ही रोक दें, नहीं तो आपको हानि उठानी पड़ सकती है। शेयर मार्केट आदि का काम करते हैं, तो आज कोई बड़ा निवेश न करें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर मतभेद बढ़ सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

आज आपका मन अशांत रह सकता है। किसी कार्य विशेष के लिए बाहर की यात्रा आदि भी करनी पड़ सकती है। व्यापार-व्यवसाय में साझेदारों से सतर्क रहें। परिवार में कोई नया मेहमान आ सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Horoscope Today)

आज आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं। साथ ही व्यापार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आप अपने दैनिक कार्य में परिवर्तन कर सकते हैं। आज किसी को बड़ी धनराशि उधार देना आपके लिए ठीक नहीं होगा। व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें। पत्नी और बच्चों के लिए कोई बड़ा निवेश आज आप कर सकते हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

आज आप पत्नी और बच्चों के स्वास्थ्य के चलते कुछ परेशान रह सकते हैं, जिस कारण आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में आपके सहयोगी वर्ग आपके साथ धोखा कर सकते हैं। कुछ प्राइवेट जानकारी को सार्वजनिक न करें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करना आपके लिए इस समय ठीक नहीं रहेगा। परिवार और बच्चों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

आज आप किसी नए कार्य की शुरुआत न करें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है। आज पारिवारिक किसी पर बात के कारण आप बड़ी उलझन में फंस सकते हैं। मौसम के हिसाब से परिवार में कुछ लोगों का स्वास्थ्य कर सकता है। व्यापार-व्यवसाय में बड़ा लेनदेन आज न करें। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बनेगा, आज मेहमान घर आ सकते हैं।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Horoscope Today)

आज आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा लाभ होने वाला है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात सफलता के नए रास्ते खोलेगी। आज आज पुराना रुका हुआ धन आपको मिल सकता है। कोई नया वाहन खरीदने का योग बनेगा। परिवार में चल रहे मतभेद दूर होंगे, पत्नी के साथ फैमिली प्लानिंग कर सकते हैं।


Share

Leave a Reply