छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal 12 March 2024: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए मंगलवार का दिन?

Aaj Ka Rashifal 12 March 2024: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए मंगलवार का दिन?
Share

12 मार्च 2024 Rashifal :- दैनिक राशिफल के इस भाग में हम बात करेंगे 12 मार्च 2024, मंगलवार के भविष्यफल की. राशिफल के अनुसार, आज का दिन सभी राशियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज के दिन कुछ राशियों को आर्थिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. वहीं कुछ राशि ऐसी है जिन्हें व्यापार क्षेत्र में सतर्क रहने की आवश्यकता है. आइए, पंडित जगन्नाथ गुरुजी से जानते हैं कि सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन?

मेष

यह आपके कौशल को बढ़ावा देने का दिन है! अनुशासित रहें और काम पर अपनी टीम को एकजुट करें. बिखरा हुआ लग रहा है? कुछ आध्यात्मिक से जुड़ें – धार्मिक ग्रंथों को पढ़ना या लिखना मदद कर सकता है. व्यवसाय के मालिक, अनुभवी आंकड़ों से मार्गदर्शन प्राप्त करें. युवा लोग, अपने करियर पर ध्यान केंद्रित रखें, लापरवाही आपको महंगी पड़ सकती है. अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, गलतियाँ जोखिम भरी हो सकती हैं.

वृषभ 

आज नकारात्मकता को अपने ऊपर हावी न होने दें! आपको अपने लक्ष्यों को कुचलने की शक्ति मिली है, यहां तक कि कुछ विरोध के साथ भी. बस पैसों की चिंता से बचें, वे आपके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करेंगे. कार्यालय वित्त के साथ सावधान रहें, लेकिन इलेक्ट्रॉनिक्स बेचने वाले व्यवसायी सोने पर प्रहार कर सकते हैं! खाद्य विक्रेताओं, एक कठिन दिन के लिए संभालो. सुस्त महसूस करना? इसे आसान बनाएं और प्रियजनों की उपेक्षा न करें.

मिथुन 

सचेत! कार्यक्षेत्र में गलतियां आज महंगी पड़ सकती हैं. सरकारी कार्यों को पूरा करने पर ध्यान दें और सहकर्मियों की मदद करें. वित्त के बारे में तनाव न करें, टीम वर्क महत्वपूर्ण है. व्यवसाय के मालिक, चिंता कम करें, अधिक प्रचार करें! छात्र, विकर्षणों को दूर करते हैं और स्वास्थ्य में निवेश करते हैं. त्वचा की समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं, चिकित्सकीय सलाह लें. कानूनी मामलों में सावधानी बरतें.

कर्क 

आज शांत और सकारात्मक रहें! काम का ड्रामा अपने तक ही रखें, नकारात्मकता बूमरैंग कर सकती है. एक टीम खिलाड़ी बनें और कार्यालय के मूड को उज्ज्वल करें. पारिवारिक व्यवसाय मुनाफे के लिए हैं! छात्रों, उन परीक्षाओं में इक्का! बुरी आदतों को छोड़ दें – भोजन आपके शरीर और दिमाग को ईंधन देता है. नया रोमांस? धीमा हो जाओ और सवारी का आनंद लें.

सिंह 

आज अपने विचार देखें! जरूरत पड़ने पर वरिष्ठों से मार्गदर्शन लें लेकिन अजनबियों से सावधान रहें. वित्त दोस्तों, अच्छे सौदों का इंतजार है! व्यापार मालिकों, लाभ लेने के लिए आपका है! रियल एस्टेट सौदे बहुत बड़े हो सकते हैं – ग्राहकों के साथ लचीले रहें. छात्र, कठिन विषयों से डटकर निपटते हैं. त्वचा की समस्या? एक डॉक्टर को देखें. पारिवारिक मुद्दे? बात करो!

कन्या 

काम ब्लूज़ आप नीचे मिल गया? आराम से सांस लें, चीजें सुचारू हो जाएंगी! एक कार्य पर अटक गया? मदद मांगने में संकोच न करें. काम पर समर्पित और पूरी तरह से रहें, त्रुटियों के लिए कोई जगह न छोड़ें. व्यवसाय के मालिकों, ऑनलाइन जाने पर विचार करें! हालांकि, मुनाफे के लिए पारिवारिक व्यवसायों में परंपरा से चिपके रहें. आयुर्वेद के साथ अपने स्वास्थ्य को बढ़ावा दें. किसी की बीमारी के कारण पारिवारिक तनाव उत्पन्न हो सकता है, माता या बहन के स्वास्थ्य पर ध्यान दें.

तुला 

इसे एक आध्यात्मिक दिन बनाओ! हनुमानजी को मिठाई खिलाएं, परिवार के साथ भजन गाएं. चुनौतियों को कम मत समझो, लेकिन सफलता आपके करियर में इंतजार कर रही है (तस्करों के लिए भी, सतर्क रहें!). युवा एथलीट चमकते हैं! आकस्मिक गिरने से सावधान रहें और महामारी के कारण भीड़-भाड़ वाली सभाओं से बचें. परिवार स्वस्थ और खुश, बच्चों की प्रगति का जश्न मनाता है, और महत्वपूर्ण निर्णयों के लिए एकजुट होता है.

वृश्चिक 

आज चालबाजों से सावधान रहें! तेज रहें और अपने पेट पर भरोसा रखें. विपणन और वित्त लोग, कमर कस लें. बर्तन और कीमती धातुओं के कारोबार में तेजी! छात्र, ध्यान केंद्रित करें या भविष्य की परेशानी का सामना करें. मौसम परिवर्तन आपकी ऊर्जा को झपकी दे सकता है, यदि आप अस्वस्थ महसूस करते हैं तो इसे आसान बनाएं. दोस्तों और पड़ोसियों को आपकी वित्तीय वापस मिल गई!

धनु 

चिल वाइब्स केवल आज! तर्कों में, याद रखें कि दूसरे दुश्मन नहीं हैं. काम पर, कार्यों के साथ केवल विश्वसनीय लोगों पर भरोसा करें, या आपको दोष का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय के मालिकों, ग्राहकों या कर्मचारियों को नाराज करने से बचने के लिए अपना कूल रखें. युवाओं, स्वस्थ रहें! मूत्र संबंधी समस्याओं से बचने के लिए अपने पानी का सेवन करें. घर की सुरक्षा को बढ़ावा दें, चोरी का खतरा अधिक है.

मकर 

आज काम और आराम संतुलन करें! लेखकों, चमकते हैं, महान अवसरों की प्रतीक्षा है. अपनी टू-डू सूची को साफ़ करने के लिए कड़ी मेहनत करें. व्यवसाय के मालिक, चुनौतियों के लिए तैयार रहें – सौदे गिर सकते हैं, माल समाप्त हो सकता है. स्वस्थ रहें, बुखार और सर्दी से बचें. माँ को पीठ / हड्डी में दर्द हो सकता है, बीमार प्रियजनों की देखभाल करें.

कुंभ 

आज झल्लाहट मत करो! आपके प्रयास फलीभूत होंगे, बस धैर्य रखें. अफवाहों पर भरोसा न करें, हर चीज की तथ्य-जांच करें. काम पर टीम का नेतृत्व करें! अनाज व्यापारी, स्टॉक करते हैं और ग्राहकों की प्राथमिकताओं के अनुकूल होते हैं. युवा, प्रेरक सामग्री के साथ नकारात्मकता का मुकाबला करते हैं. पैसे खोने से बचने के लिए सावधानी से उधार दें.

मीन 

अपने दिन की शुरुआत ऊर्जावान और सकारात्मक करें! चुनौतियों का शांति से सामना करें और समाधानों पर चर्चा करें लेकिन अजनबियों पर आंख मूंदकर भरोसा करने से बचें. कार्यक्षेत्र में भारी कार्यभार की अपेक्षा करें. व्यवसाय के मालिक, नई परियोजनाओं पर धीमा. युवा, अपने शिक्षकों का सम्मान करें और कमजोर विषयों पर मेहनत करें. बीपी के मरीज मांसपेशियों में दर्द और सिरदर्द से सावधान रहें. सम्मानजनक रहें और दूसरों पर हावी होने से बचें, खासकर परिवार के छोटे सदस्य.


Share

Leave a Reply