छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal 17 March 2024: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए रविवार का दिन?

Aaj Ka Rashifal 17 March 2024: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए रविवार का दिन?
Share

17 मार्च 2024 Rashifal :- दैनिक राशिफल के इस भाग में हम बात करेंगे 17 मार्च 2024, रविवार के भविष्यफल की. राशिफल के अनुसार, आज का दिन सभी राशियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज के दिन कुछ राशियों को आर्थिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. वहीं कुछ राशि ऐसी है जिन्हें व्यापार क्षेत्र में सतर्क रहने की आवश्यकता है. आइए, पंडित जगन्नाथ गुरुजी से जानते हैं कि सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन?

मेष 

आज आध्यात्मिक लग रहा है? कुछ धार्मिक ग्रंथों या प्रेरणादायक शो ले लो! हालांकि करियर की चिंता आपके दिमाग पर छाई रह सकती है, लेकिन सकारात्मक बने रहें. व्यापार में, आपकी दयालुता चमकती है. धैर्य युवाओं के लिए महत्वपूर्ण है, जल्दबाजी उलटी पड़ सकती है. स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं? जल्द से जल्द एक डॉक्टर को देखें. प्रियजनों से अपने दिल की बात कहें, मौन गलतफहमी पैदा कर सकता है.

वृषभ 

दूसरों की मदद करना आज अच्छा लगता है! कुछ अप्रत्याशित खर्चों की अपेक्षा करें लेकिन अभी के लिए अपनी बेल्ट को कस लें. धैर्य महत्वपूर्ण कार्यों के लिए महत्वपूर्ण है, वे पूरा हो जाएंगे. सुचारू व्यवसाय के लिए योजना बनाएं और कर्मचारियों के साथ समझदार बनें. बच्चों को अनुशासित करना महत्वपूर्ण है, जैसा कि आपकी अपनी दिनचर्या है. पारिवारिक वाद-विवाद से बचें, शांति बनाए रखें.

मिथुन 

आज काम पर चमकें! सोशल मीडिया प्रेमी रहें और उन काम के ईमेल को बारीकी से देखें. सहकर्मियों के साथ संभावित असहमति की अपेक्षा करें लेकिन शांत और पेशेवर रहें. अपने व्यवसाय के तरीकों को अपडेट करें, झपकी लें और टीम के सदस्यों के साथ चैट करें. युवाओं, फोन नीचे रखो! गर्दन का दर्द? योग या व्यायाम का प्रयास करें. किसी महत्वपूर्ण विषय पर पारिवारिक चर्चा की अपेक्षा करें.

कर्क 

उठो और सुबह के ध्यान के साथ चमको! अपने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें, दूसरों के मूड से प्रभावित न हों. अपनी कार्य रणनीति में सुधार करें, एक टू-डू सूची बनाएं और अंतिम समय की हाथापाई से बचने के लिए इससे निपटें. खुदरा विक्रेताओं, ऑनलाइन पर विचार करें! मधुमेह रोगी, अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. मां को खुश रखें, अगर यह उसका विशेष दिन है तो उसे उपहार के साथ आश्चर्यचकित करें.

सिंह 

आज सकारात्मक रहें, चुनौतियां सिर्फ बाधाएं हैं! अपने आप पर विश्वास करो, आपको यह मिल गया है. हार मत मानो, भले ही काम पर चीजें बदल जाएं. अपनी टीम को मजबूत रखें. युवा, तकनीक से सावधान रहें, करियर पर ध्यान दें. गर्भवती महिलाएं, स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें. मलेरिया, निमोनिया, डेंगू से सावधान रहें. भूमि के मामले उत्पन्न होते हैं, बुकिंग / आवंटन सफलता की संभावना है.

कन्या 

आज खुशी फैलाओ! परिवार और सहकर्मियों के लिए चीयरलीडर बनें. गायकों, अपने पल को जब्त करें! काम पर बॉस की आलोचनाओं से सावधान रहें. लेखकों, अपनी कलम उठाओ! अप्रत्याशित सफलता इंतजार कर रही है. युवा, बड़ों से मार्गदर्शन लेते हैं, लेकिन निर्णयों पर सावधानीपूर्वक शोध करते हैं. पुरानी बीमारी की चिंता? सावधान रहें. संभावित पारिवारिक उदासी के लिए संभालो.

तुला 

आराम करें और आज ही रिचार्ज करें! परिवार और बड़ों के साथ समय बिताएं. नई नौकरी की पेशकश? विदेश में भी विचार करें! एक नया उद्यम शुरू करना? दीर्घकालिक ऋण से बचें, अल्पकालिक ऋण मदद कर सकते हैं. युवाओं, दूसरों की मदद करो! अपने स्वास्थ्य को देखें, बच्चों में संक्रमण से बचें. पारिवारिक मामलों को निजी रखें.

वृश्चिक 

सावधानीपूर्वक योजना आज महत्वपूर्ण है! लापरवाही को अपनी मेहनत पर पानी न फेरने दें. अपना दिमाग साफ करें, ऑफिस ड्रामा से बचें और बड़े व्यावसायिक फैसलों के लिए तैयार रहें. अपनी प्रतिष्ठा देखें और कर्मचारियों को सचेत करें. चिकित्सा क्षेत्र फलता-फूलता है, युवा ऑनलाइन कोर्स की तलाश करते हैं. टेकआउट छोड़ें, पारिवारिक सद्भाव को प्राथमिकता दें और नए तर्कों से बचें. केंद्रित रहें.

धनु 

आज आलसी मत बनो! पढ़ने, शौक, हास्य और संगीत के साथ संतुलन का काम. फैशन दोस्तों, रचनात्मक हो जाओ! युवाओं, अपने गुस्से पर काबू रखें. छात्र, कठिन विषयों से निपटें. कटिस्नायुशूल पीड़ितों, तनावपूर्ण नसों से सावधान रहें. पारिवारिक शांति और मानसिक कल्याण के लिए घर पर शाम के अनुष्ठानों का अभ्यास करें.

मकर 

आज अपने मन की बात कहें! दूसरों को आपको चुप न कराने दें. आत्म-सुधार पर ध्यान दें. काम की समय सीमा कम है, लेकिन व्यावसायिक यात्रा से बचें. युवा, गहन ज्ञान का पता लगाते हैं, और छात्र, नियमित अध्ययन से चिपके रहते हैं. पुरानी बीमारी से राहत संभव है. दोस्तों के साथ अपनी भावनाओं को साझा करें. पारिवारिक समय यादों को फिर से जगाने और संघर्षों को शांति से हल करने के लिए एकदम सही है.

कुंभ 

अहंकार को छोड़ दो, आज सफलता के लिए विनम्रता को गले लगाओ! पक्षियों के प्रति दया दिखाएं और नए पारिवारिक संबंधों को रोकें. काम पर समर्पण चमकता है, सम्मान और समर्थन अर्जित करता है. युवाओं, सही रास्ते पर रहें. माता-पिता, बच्चों के बौद्धिक विकास के लिए योजना बनाएं. अस्वास्थ्यकर आदतों से बचें और स्वच्छता के बारे में सतर्क रहें. पिताजी के साथ समय का आनंद लें, उनकी सलाह मूल्यवान है. याद रखें, विनम्रता और दयालुता कुंजी हैं!

मीन 

आज हल्का काम का बोझ! परिवार के साथ हंसी साझा करें, लेकिन जिम्मेदारियों पर तनाव न लें, उन्हें सक्षम लोगों के साथ साझा करें. पारिवारिक व्यवसाय का आधुनिकीकरण करें, लेकिन परंपरा का सम्मान करें. युवा, दोस्तों की मदद के लिए हाथ बढ़ाएं. संतुलित आहार महत्वपूर्ण है. बीमार परिवार के सदस्यों की जांच करें.


Share

Leave a Reply